फिल्म बाजीराव मस्तानी का टीज़र रिलीज

0
248

ranvr फिल्म बाजीराव मस्तानी का टीजर आज गुरूवार को रिलीज हुआ है। खबर है कि इस हफ्ते रिलीज होने वाली सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान के साथ इस फिल्म का ट्रेलर थिऐटर में रिलीज़ किया जाएगा।
यह फिल्म करीब 6 मीने बाद दिसंबर में रिलीज़ होनी है। सुनने में आया था कि भंसाली इस फिल्म को सलमान खान और ऐश्वर्या राय के साथ बनाना चाह रहे थे, लेकिन इनके रिश्ते में कड़वाहट आने के बाद भंसाली ने इस फिल्म को बनाने का इरादा भी छोड़ दिया था। इसके बाद रणवीर और दीपिका की केमिस्ट्री में उन्हें वही आकर्षण नजर आया जो सलमान और ऐश्वर्या के बीच थी
टीज़र में रणवीर सिंह अपने नए और जानदार अंदाज़ में दिख रहे हैं, जहां उनका सिर पूरी तरह मुंडा हुआ है। दीपिका एक वीरांगना योद्धा के किरदार में दिख रही हैं, जो कभी तीर-धनुष चला रही हैं तो कभी तलवार लेकर तैयार हैं। प्रियंका भी 18वीं सदी की पोशाक के साथ युद्ध पर जाने को तैयार नज़र आ रही हैं।
इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा काशीबाई की भूमिका में हैं, जो पेशवा बाजीराव की पहली पत्नी है और दीपिका (मस्तानी) दूसरी पत्नी। गौरतलब है कि ये तीनों कलाकार इससे पहले भंसाली की ही फिल्म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में काम कर चुके हैं।