हीरोइन के चेंजिंग रूम में मिला कैमरा

0
364

pardहीरोइन के चेजिंग रूम की चोरी-छुपे वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। हीरोइन जब कपड़े बदल रही थी तभी अभिनेत्री की निगाह अपने चेंजिंग रूम में रखे एक मोबाइल पर पड़ी तो उन्होने ये सोचकर मोबाइल को उठाया कि शायद गलती से किसी का मोबाइल चेंजिग रूम में छूट गया है। लेकिन मोबाइल उठा कर देखते ही इस हीरोइन के होश उड़ गए। मोबाइल में वीडियो रिकॉर्ड हो रही थी। इसके बाद फौरन ही हीरोइन ने ये पता लगाने की कोशिश शुरू की कि आखिर किसने ये कैमरा उनके चेंजिंग रूम तक पहुंचाया। मड आइलैंड पर शूटिंग कर रही इस अभिनेत्री का एमएमएस कोई और नहीं बल्कि खुद उसका कॉस्टूम एसिसटेंट अब्दुल कय्यूम अंसारी बना रहा था। जब अभिनेत्री ने अब्दुल कय्यूम से टैबल के नीचे फोन रखने की बाबत पूछा तो उसने कहा कि मोबाइल चार्ज करने के लिेए रखा गया था।

लेकिन मोबाइल के पास में कोई चार्जिंग प्लग ही नहीं था। जिससे उसकी नीयत का पता चला। अभिनेत्री का अश्लील एमएमएस बनाने वाले इस कॉस्ट्यूम डिजाइनर की उम्र 24 साल है। टीवी अभिनेत्री को अब्दुल कय्यूम के मोबाइल में अपनी और भी कई वीडियो क्लिप मिली जिसके बाद उन्होने पुलिस के बुलाकर इसकी सूचना दी।

टीवी सीरियल की शूटिंग कर रही अभिनेत्री के नाम को उजागर नहीं किया गया है। बताया जा रहा है कि घटना के बाद से ही अभिनेत्री काफी घबराई हुई है।