अनुपम खेर ने पाक वीजा के लिए मना किया

0
211

Anupam-Kher

पाकिस्तान के हाई कमिश्नर अब्दुल बासित ने कराची लिटरेचर फेस्टिवल में शामिल होने के लिए अनुपम खेर को अब वीजा ऑफर किया है। लेकिन खेर ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए पेशकश ठुकरा दी है। एक्टर ने बुधवार को ट्वीट कर कहा कि फेस्टिवल की तारीखें अब वे किसी और को दे चुके हैं। बता दें कि एक दिन पहले ही अनुपम ने आरोप लगाया था कि पाकिस्तान उन्हें वीजा नहीं दे रहा है।

कराची लिटरेचर फेस्टिवल 5 से 7 फरवरी तक होना है। इसमें भारत से अनुपम खेर समेत 18 लोगों को इनवाइट किया गया था।खेर की वीजा एप्लिकेशन पाकिस्तान ने लगातार तीसरी बार ठुकरा दी थी।उनके अलावा बाकी 17 लोगों को वीजा दे दिया गया। इनमें पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद और एक्ट्रेस नंदिता दास शामिल हैं।

वीजा नहीं दिए जाने के आरोपों के बाद पाक हाई कमिश्नर बासित ने बुधवार को अनुपम को फोन कर वीजा का ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि वे फेस्टिवल में शामिल होने के लिए जा सकते हैं।इस पर अनुपम ने ट्वीट किया- मुझे फोन करने और कराची दौरे के लिए वीजा का प्रपोजल देने के लिए बासित जी का शुक्रिया।

मैं इन कोशिशों के लिए आपकी तारीफ करता हूं। अफसोस की बात है कि जिन तारीखों पर मुझे जाना था, वे मैंने किसी और को दे दी हैं।”अनुपम के मना करने के बाद बासित ने ट्वीट कर कहा- “आपका हमेशा स्वागत है सर। आप बहुत अच्छे आर्टिस्ट हैं और मैं आपकी कद्र भी करता हूं।