प्रिटी जिंटा की शादी दो रिवाजों से होगी

0
268

Preity-Zinta

प्रिटी जिंटा(41) की शादी मार्च में नहीं, बल्कि अप्रैल में होगी। इतना ही नहीं, कहा यहां तक जा रहा है कि शादी एक नहीं, बल्कि दो धर्मों के रिवाजों के तहत की जाएगी। पहले वे और जीन गुडइनफ(31) लॉस एंजिलिस में चर्च वेडिंग करेंगे, जिसमें कपल के फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स शामिल होंगे। इसके बाद मुंबई में राजपूत वेडिंग होगी। 

राजपूत वेडिंग तीन दिन (संगीत, मेहंदी सहित) चलेगी, जिसमें बॉलीवुड की कई पॉपुलर हस्तियां शरीक होंगीं।इस वेडिंग को अटेंड करने के लिए लॉस एंजिलिस से भी प्रिटी और जीन फ्रेंड्स मुंबई पहुंचेंगे।कथिततौर पर संगीत, मेहंदी और वेडिंग के ऑउटफिट डिजाइनर मनीष मल्होत्रा तैयार करेंगे।सूत्रों के अनुसार, प्रिटी करीब एक साल से अमेरिका के जीन गुडइनफ नाम के शख्स को डेट कर रही हैं। 

जीन 31 साल के हैं और लॉस एंजिलिस में रहते हैं। वे बतौर फाइनेंशियल एनालिस्ट काम करते हैं।दोनों के बारे में यह खबर पहले भी आ चुकी है कि वे शादी की प्लानिंग में भी हैं।हालांकि, प्रिटी ने अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिटी और जीन की मुलाकात कुछ सालों पहले अमेरिका की एक ट्रिप के दौरान हुई थी।