23 अप्रैल से कॉमेडी शो में नजर आएंगे कपिल शर्मा

0
105

krishna-and-kapil

कपिल शर्मा का नया शो 23 अप्रैल से शुरू हो रहा है। अगले महीने की 23 तारीख से एक बार फिर कपिल शर्मा टीवी पर अपने कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे। गौर हो कि कपिल ने कलर्स पर प्रसारित होने वाले सीरियल कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के जरिये दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई थी। अब वह सोनी एंटरटेनमेंट टीवी पर अपना नया कार्यक्रम ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आ रहे हैं। नए शो को शनिवार और रविवार रात 9 बजे से प्रसारित किया जायेगा।

बताया जा रहा है कि इस नए शो में सुनील ग्रोवर, अली असगर, कीकू शारदा, नवजोत सिंह सिद्धू, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर भी होंगे। कपिल ने कहा, ‘एक नए शो के साथ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन वापसी करते हुए मुझे खुशी हो रही है। समूचे भारत के प्रशंसकों ने हम पर जो प्यार बरसाया है, उससे मैं और मेरी टीम बेहद खुश है। हमारा हमेशा से सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट बिखरने का लक्ष्य रहा है और ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ हम यही करना चाहते हैं।’

गौरतलब है कि कपिल शर्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने नए शो में बुलाना चाहते हैं क्योंकि कपिल को उनकी कहानी ‘प्रेरणादायी’ लगती है। हाल में कपिल ने एक साक्षात्कार में कहा कि मैं अपने नए शो (द कपिल शर्मा शो) में नरेंद्र मोदी को बुलाना चाहता हूं। मैं हाल ही में टीवी देख रहा था। मैंने एलेन के शो पर बराक ओबामा को देखा। यह शानदार है। हमारे यहां भी लोगों से जुड़ने वाले नेता होने चाहिए।  कपिल ने कहा कि यदि मोदी मेरे शो पर आते हैं तो हम राजनीति, दल आदि पर बात नहीं करेंगे। मैं जानना चाहूंगा कि एक छोटे से शहर से आने वाला एक आदमी कैसे इतना लंबा सफर तय करके हमारे देश का प्रधानमंत्री बन गया? यह एक प्रेरक कहानी है।