कैटरीना कैफ ने फोटोग्राफर्स को दी पुलिस की धमकी

0
255

katrina-kaif

कैटरीना कैफ कुछ फोटोग्राफर्स पर जमकर भड़कीं। कहा जा रहा है कि हर जगह कैट को फॉलो कर रहे इन फोटोग्राफर्स को उन्होंने पुलिस में शिकायत की धमकी तक दे डाली।कैटरीना कैफ शुक्रवार को अपनी मैनेजर रेशमा शेट्टी के साथ बांद्रा में नया घर तलाश रही थीं। तभी उन्होंने कुछ फोटोग्राफर्स को अपने आसपास देखा।इससे कैटरीना नाराज हो गईं और उन्होंने उन्हें सख्त वॉर्निंग दी।

कैटरीना ने कहा- ” तुम लोग मेरा पीछा क्यों कर रहे हो। इसके बाद ऐसा किया तो मैं आपकी पुलिस में शिकायत करूंगी।बताया जा रहा है कि फोटोग्राफर्स को धमकाने के बाद कैट अपनी कार में बैठकर रवाना हो गईं।ब्रेकअप से पहले कैटरीना रणबीर के साथ कार्टर रोड स्थित एक अपार्टमेंट में रहती थीं।इसके बाद वे अपने पुराने ठिकाने (गुलदेव नगर स्थित एक अपार्टमेंट) पर लौटीं।

बताया जा रहा है कि यहां उन्हें रहने में कुछ मुश्किल आ रही थी। इस वजह से वे नया घर तलाश रही हैं।रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप साल की शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है।इससे पहले 2015 के आखिर में भी उनके बीच मनमुटाव की खबरें आई थीं। लेकिन दोनों क्रिसमस के दौरान साथ पार्टी करते दिखे।जनवरी फर्स्ट वीक में अचानक खबर आईं कि रणबीर ने उस अपार्टमेंट को छोड़ दिया है, जहां वे कैटरीना के साथ छह महीने से लिव-इन में रह रहे थे।हालांकि, रणबीर या कैट दोनों में से किसी ने भी इसे लेकर कुछ नहीं कहा है।