भारत – पाकिस्तान मैच नहीं होने देगी एटीएफआई

0
290

edengardens-600-jpg

भारत में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खेलने का विरोध कर रहे भारतीय आतंकवाद रोधी मोर्चा (एटीएफआई) ने ईडन गार्डन्स की पिच को खोदने की धमकी दी है.जहां टी20 विश्व कप क्रिकेट टूर्नामेंट के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है.एटीएफआई ने मैच की मेजबानी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी पत्र लिखा है.संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश सांडिल्य ने एक विज्ञप्ति में कहा है, ‘‘पाकिस्तानियों की मेजबानी करना उन बहादुर सैनिकों का अपमान है जो हमलों के दौरान शहीद हो गये.

हम लोगों ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री को मैच की सुरक्षा समेत अन्य इंतजाम करने की इजाजत नहीं देने का आग्रह करते हुए पत्र लिखा है.टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाक क्रिकेट टीम का 27 सदस्यीय दल भारत के लिए रवाना हो गया है.पाक क्रिकेट टीम अबु धाबी होते हुए शनिवार रात कोलकाता पहुंचेगी. कोलकाता के ईडन गार्डन में भारत और पाकिस्तान के बीच 19 मार्च को मैच होना है.

संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र शांडिल्य ने एक प्रेस रिलीज में कहा है कि पाकिस्तान को होस्ट करना देश के शहीदों का अपमान है.उन्होंने कहा कि कोलकाता में पाकिस्तान को नहीं खेलने दिया जाएगा. वहीं, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और केंद्र सरकार ने पाकिस्तान टीम को पूरी सिक्युरिटी का भरोसा दिलाया है.आपको बता दें कि पहले पाकिस्तान और भारत के बीच मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाना था.