डोप टेस्ट में फ़ैल होने के बाद शारापोवा का मिडिया पर गुस्सा

0
429

Maria-Sharapova

ग्रैंड स्लेम चैंपियन रूस की मारिया शारापोवा ने मीडिया पर निशाना साधा है.पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी शारापोवा ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान डोप टेस्ट में फेल होने की बात को स्वीकार किया था, जिसके बाद अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने उन्हें अस्थायी तौर पर प्रतिबंधित कर दिया है. इस घटना के बाद कई सारे प्रायोजकों ने भी शारापोवा के साथ किये करार को रद्द कर दिया है. 
       
शारापोवा ने शनिवार को कहा, मीडिया में एक रिपोर्ट में कहा गया है कि डोप टेस्ट में फेल होने के बाद मुझे पांच बार प्रतिबंधित करने के बारे में चेतावनी दी गयी थी, जो कि बिल्कुल सही नहीं है. मैं दोबारा कोई बहाना नहीं बना रही हूं लेकिन यह कहना गलत है कि प्रतिबंध को लेकर मुझे पांच बार चेतावनी दी गयी थी.

28 वर्षीय शारापोवा ने कहा, मैंने अब तक जैसा भी गेम खेला हैं, उस पर मुझे गर्व है. मैं अभी भी इमानदार हूं और मैं अब आईटीएफ की सुनवाई का इंतजार कर  रही हूं. उम्मीद है कि मुझे फिर से खेलने का मौका मिलेगा.रूसी खिलाड़ी ने कहा कि वह मेलडोनियम नामक दवा ले रही थीं, लेकिन वि डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने इसे प्रतिबंधित दवाओं की सूची में इसे शामिल कर दिया। इस कारण उन्हें डोपिंग मामले का सामना करना पड़ रहा है.