आलिया पर कमेंट के बाद कमाल खान ने दी सिद्धार्थ को पीटने की धमकी

0
233

kamal-khan-and-siddharth

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कमाल आर खान (केआरके) के बीच शुरू हुआ विवाद बढ़ गया है। अब केआरके ने सिद्धार्थ को पीटने की धमकी दी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ”अगर मुझे सिद्धार्थ ने फिर से परेशान किया तो मैं उसे पीटकर लाल-पीला कर दूंगा।” दरअसल, आलिया और सिद्धार्थ ने फैशन मैगजीन वोग इंडिया के लिए फोटोशूट कराया था। इसमें आलिया की ड्रेस को लेकर केआरके ने कमेंट किया था।

केआरके ने कहा, ”मेरे पास 13 बिजनेस वेंचर हैं और सिद्धार्थ जैसे 15 मैनेजर रख सकता हूं।मैं आपसे कह रहा हूं कि अगली तीन फिल्म के बाद सिद्धार्थ की भी हालत जिमी शेरगिल की तरह हो जाएगी।मैं उससे विवाद पर चुप रहा, क्योंकि मैं उसके मेंटर करन जौहर की इज्जत करता हूं।बता दें कि हाल के ही इंटरव्यू में इस मामले पर सिद्धार्थ ने कहा था कि केआरके दिखावा करते हैं।

इस पर केआरके ने कहा, ”सिद्धार्थ मेरे लिए मायने नहीं रखता। उसकी इतनी बड़ी औकात नहीं जो मैं उसे पिक्चर भेजूं। वह मेरी कॉन्टैक्ट लिस्ट में है, इसलिए मैं उसे बस फिल्म रिव्यू भेजता हूं। मैं उसे चैलेंज करता हूं कि वह उसे भेजी गई मेरी पिक्चर दिखाए।वह गुस्से में है, क्योंकि मैंने आलिया की बिकिनी वाली फोटो पर कमेंट किया। आलिया मेरी बेटी की तरह है। इसलिए मैंने केवल इतना कहा था कि वह बिकिनी में बच्ची की तरह दिख रही है।मैं जानता हूं कि लोग प्यार में कुछ भी कर जाते हैं, लेकिन इस तरह किसी को पागल नहीं हो जाना चाहिए।”

पिछले दिनों केआरके ने सिद्धार्थ की करीबी आलिया को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल कमेंट किया था।इसी ट्वीट पर सिद्धार्थ ने भी केआरके को बकवास बंद करने की हिदायत दी।सिद्धार्थ ने ट्वीट किया था, “सर, हम आपको कह रहे हैं कि बकवास बंद करो, फिर भी आप ट्वीट किए जा रहे हो।इस पर केआरके ने रिप्लाई दिया, “सरजी, भारत की 130 करोड़ जनता आपसे कह रही है कि एक्टिंग बंद करो, लेकिन आप उन्हें परेशान करने के लिए फिल्म किए जा रहे हो।