कपिल का शो और नीचे गिरा , कुमकुम भाग्य को बड़ी उछाल

0
421
Kapil Sharma during press conference of Zee TV's Star Ya Rockstar at hotel Hometel in Industiral Area Ph-1 of Chandigarh. *** Local Caption *** Kapil Sharma during press conference of Zee TV's Star Ya Rockstar at hotel Hometel in Industiral Area Ph-1 of Chandigarh. Express Photo by kamleshwar Singh / chandigarh

मुंबई। आप चाहे इसे आईपीएल का ख़ुमार कहें या सुनील ग्रोवर से हुए झगडे का परिणाम , लेकिन हकीकत यही है कि कपिल शर्मा के शो की लोकप्रियता लगातार गिरती जा रही है और उनके शो के बंद होने आसार उतने ही बढ़ते जा रहे हैं।

हाल ही में कपिल शर्मा के शो को बंद कर उसकी जगह सलमान खान के फेमस शो दस का दम को लाये जाने की सुर्खियां तेज़ी से छा गई थी लेकिन चैनल की तरफ से इस बात को पूरी तरह ख़ारिज कर दिया गया। इस बीच बीएआरसी की वीक 16 ( 15 अप्रैल से 21 अप्रैल तक ) की रेटिंग आ गई है जिसके मुताबिक कपिल शर्मा का शो फिसल कर 14वें स्थान पर पहुंच गया है। एक समय साढ़े पांच से साढ़े छह मिलियन इम्प्रेशन तक पहुँचने वाला कपिल का ये कॉमेडी शो अब 3. 9 मिलियन इम्प्रेशन रेटिंग पर है। वैसे कपिल की कॉमेडी और कारनामों से दूर एक नागिन इस बार भी नंबर वन पर कुंडली मार कर बैठी हुई है। मौनी रॉय स्टारर नागिन 2 का पहला स्थान बरक़रार है लेकिन सबसे बड़ा फायदा अभि और तनु की शादी के चलते कुमकुम भाग्य को हुआ है जो चौथे से उछल कर दूसरे नंबर पर आ गया है। इस कारण ये रिश्ता क्या कहलाता है को एक पायदान नीचे यानि तीसरे स्थान पर जाना पड़ा है। शक्ति- अस्तित्व के एहसास की चौथे पर है जबकि सारेगामापा लिटिल चैम्प्स अब पांचवे नंबर पर आ गया है। छठे पर कर्मफलदाता शनि , सातवें पर ये हैं मोहब्बतें , आठवें पर एक श्रृंगार स्वाभिमान , नवें पर साथ निभाना साथिया और दसवें पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा है। ससुराल सिमर का भी 15वें स्थान पर पहुंच चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here