नशा देकर किया रेप, वीडियो बनाकर बहन से संबंध बनवाने का डाला दबाव, खाया जहर

0
1486
लुधियाना.चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर एक दरिंदे ने 12 साल की नाबालिगा से रेप किया। नाबालिगा की अश्लील वीडियो बना आरोपी ब्लैकमेल कर दोबारा उससे और उसकी जुड़वां बहन से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा। बात मानने पर आरोपी ने नाबालिगा और उसके परिवार पर तेजाब डालने की धमकी दी। परेशान हो पीड़िता ने चूहे मारने वाली दवा निगल ली, हालांकि फर्स्ट एड मिलने से उसकी जान बच गई। अब उसे सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। बात मानने पर दी थी पूरे परिवार पर तेजाब फेंकने की धमकी…
पीड़िता की मां ने बताया कि वह जिस फैक्टरी में काम करती है, वहीं बने कमरे में रहती है। कुछ समय पहले उसकी सास की मौत हो गई थी। इस कारण वह गांव चली गई। गांव पहुंचते ही बेटी का फोन आया कि फैक्टरी में ही काम करने वाले युवक ने उसे चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया है। इज्जत की खातिर चुप रहे। लेकिन युवक बेटी को परेशान करने लगा। परेशान होकर उसने चूहेमार दवा निगल ली।
पीड़िता ने मरने की सोची
परेशान हो पीड़िता ने मर जाने की सोची। उसने चूहेमार दवा खरीदी। वीरवार दोपहर को उसने दवा निगल ली। तभी उसका भाई स्कूल से लौटा और उसकी हालत देख फैक्ट्री से मां को बुला लाया, जो उसे डॉक्टर के पास ले गई।
आरोपी के भाई ने भगाया
आरोपी के तीन भाई भी हैं। पीड़िता की मां ने आरोपी के बड़े भाई से शिकायत की तो धमका कर भगा दिया। फिर मां ने फैक्ट्री मालिक को सारी बात बताई तो उसने आरोपी को फैक्टरी से भगा दिया और मां को काम से निकाल दिया।
होश आया तो शरीर पर नहीं थे कपड़े
पीड़िता के अनुसार मां के गांव जाने के बाद 23 अप्रैल की सुबह वह काम कर रही थी तो आरोपी ने उसे चाय पीने को दी। चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गई। होश आया तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। आरोपी से पूछा तो उसने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील वीडियो दिखाई। फिर 2 मई को जुड़वां बहन से रिलेशन बनवाने के लिए दबाव बनाने लगा। बात मानने पर पूरे परिवार पर तेजाब फेंकने की धमकी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here