भंसाली के साथ पहले दिन के शूट में ही रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

0
343

मुंबई। संजय लीला भंसाली को बॉलीवुड में टफ डायरेक्टर माना जाता है। इस बात को दीपिका पादुकोण से बेहतर कौन जानता होगा। दीपिका भले ही अब संजय के साथ तीसरी फ़िल्म कर रही हों, मगर एक वक़्त ऐसा था जब संजय लीला भंसाली की वजह दीपिका को सेट पर रोना पड़ा था।

दीपिका आज कल संजय की फ़िल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रही हैं। संजय के साथ दीपिका की ये तीसरी फ़िल्म है। बॉलीवुड में कुछ ही एक्ट्रेसेज हैं, जिनके साथ भंसाली ने एक से ज़्यादा बार फ़िल्में बनाई हैं। दीपिका उन्हीं में से एक हैं। ‘पद्मावती’, संजय और दीपिका की तीसरी फ़िल्म है। दीपिका ने पहली बार संजय के डायरेक्शन में ‘गोलियों की रास लीला राम लीला’ की थी। इस फ़िल्म की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि दीपिका जैसी मजबूत एक्ट्रेस भी अपने आंसू ना रोक सकी।

इसका खुलासा किया है राइटर गरिमा वहल ने, जिन्होंने सिद्धार्थ सिंह के साथ मिलकर ‘गोलियों की रासलीला राम लीला’ के संवाद लिखे थे। सीन शूट होने से कुछ मिनट पहले ही संजय ने दीपिका की लाइंस बदलवा दीं, जिसकी वजह से दीपिका की तैयारियों पर पानी फिर गया। आईएएनएस से बात करते हुए वहल ने बताया, ”दीपिका के लिए शूट का पहला दिन था और उसी दिन वो रो पड़ीं।” वहल कहती हैं कि संजय सर को आख़िरी मिनट पर चेंज करना पहुंत पसंद है। वो ऐसा कलाकारों में निरंतरता लाने और लय तोड़ने के लिए करते हैं। दीपिका अपनी लाइंस अच्छे से याद रखती हैं, लेकिन बदलाव ने उन्हें अपसेट कर दिया। उनकी लय बिगड़ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here