‘सत्ता योगियों के लिए, भोगियों के लिए नहीं’

0
484
डीडी न्यूज को दिए इंटरव्यू में सीएम आदित्यनाथ ने कहा
उत्तर प्रदेश की सत्ता में मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के बाद से लगातार सुर्खियों में रहने वाले योगी आदित्यनाथ ने पहला इंटरव्यू दिया. इंटरव्यू में सीएम योगी आदित्यनाथ ने एंटीरोमियो, बूचडखाना, सांप्रदायिक दंगों से लेकर कई तरह के मुद्दों पर अपनी राय रखी.
डीडी न्यूज को दिए इंटरव्यू में सीएम ने कहा कि राज्य की सत्ता तो कोई योगी ही चला सकता है. मोदीजी जैसा योगी देश की सत्ता में आया है जिससे देश में विश्वास जगा है. मोदी पहले पीएम हैं जिन पर जनता का विश्वास सत्ता में आने के तीन साल बाद पहले से ज्यादा बढ़ा है. उनका जीवन किसी योगी से कम नहीं है, मोदी हमारे आदर्श हैं, हमें उसने प्रेरणा लेकर कार्य करने का सौभाग्य मिला है.
एंटी रोमियो अभियान: एंटी रोमियो अभियान पर सवाल पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रोमियो की कोई जाति या संप्रदाय नहीं था, नाम जो हिट करता है उसी को इस्तेमाल किया जाता है. योगी ने कहा कि हमारी बेटियां सुरक्षित रह सके, यूपी में ऐसा वातावरण बनाना चाहते हैं. चुनाव के दौरान सर्वाधिक शिकायत कानून व्यवस्था, पलायन, गुंडागर्दी की सामने आईं थी. महिलाएं कहती थीं बच्चियों को स्कूल नहीं भेज पाती, अपहरण हो जाता है, हमें बुरा लगता है कि हम किस प्रदेश में जी रहे हैं.
मैं गोरखपुर से पांच बार सांसद रहा हूं, हमने वहां आदोलन चलाया भी था, कभी मैं सोचता था कि हमें राजनीति में ही नहीं रहना चाहिए, हम पलायन नहीं करना चाहते थे, पार्टी ने मौका दिया, हमने कहा हम ऐसा वातावरण बनाएंगे जिससे रात के समय में बालिका अपने घर बेझिझक जा सके. एंटी रोमियो को स्पष्ट गाइडलाइन है कि अगर कोई लड़का लड़की जा रहे हैं तो आप उन्हें नहीं छेड़ेंगे. लेकिन अगर कहीं बालिका के साथ छेड़खानी का प्रयास हो रहा है या हो रही है तो फिर कानून उन्हें छोड़ेगा नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here