सोशल वर्कर के तौर पर मिलती थी युवती, जबरदस्ती नहीं की, SIT ने की 5 घंटे पूछताछ

0
449
जालंधर.रेप के आरोपों से घिरे सांसद और भाजपा के सूबा प्रधान विजय सांपला के भतीजे आशु सांपला और बहू नैन्सी से एसआईटी ने करीब पांच घंटे तक पूछताछ की। पूछताछ प्रकिया की वीडियोग्राफी की गई। नैन्सी से युवती से मारपीट कर उसके मोबाइल छीनने के आरोप को लेकर पूछताछ की गई तो आशु से युवती से रेप से लेकर सारे घटनाक्रम को लेकर 100 से ज्यादा सवाल पूछे गए। आशु ने एसआईटी के कई सवालों का जवाब नो कहकर दिया …
आशु ने ये माना कि वह युवती को जानता है, मगर उससे रिलेशन को लेकर वह जांच टीम के सामने नो-नो करता रहा। आशु को एसआईटी ने शुक्रवार को फिर सुबह 10.30 बजे बुलाया है। आशु सांपला ने यह जरूर माना कि वह शिकायतकर्ता को जानता है, मगर सोशल वर्कर के तौर पर। उससे कोई रिश्ता नहीं है। एसआईटी ने आशु से शिकायतकर्ता की आधी-आधी रात तक हुई बातचीत और दोनों के मिलने को आरोपों पर जवाब मांगे। एसआईटी ने वीरवार को आशु के दोस्त भाजपा नेता हिमांशू और सतलुज होटल के मालिक गौरव को पेश नहीं होने पर शुक्रवार को दोबारा पेश होने को कहा है।
वहीं, शिकायतकर्ता का मोबाइल छीनने के आरोपों से घिरे सांसद के बेटे साहिल सांपला को भी बुलाया जाएगा। एसआईटी चीफ एडीसीपी सिटी-2 डी सुडरविजी ने कहा- जांच शुरुआती दौर में है तो वह जांच सार्वजनिक नहीं कर सकती। शिकायत में जिन पर आरोप लगे हैं, उन्हें समन जारी कर बुलाया जा रहा है। जरूरत पड़ी तो शिकायतकर्ता और आशु को आमने-सामने बैठाकर सवाल-जबाव किए जा सकते हैं। एक शिकायत दीपक लूथरा ने शिकायतकर्ता के खिलाफ दी है। सीपी दफ्तर में आए लूथरा ने मीडिया से कहा- युवती ब्लैकमेलर है इसलिए शिकायत दी है।
एसआईटी ने आशु सांपला और उनकी पत्नी नैन्सी को सुबह 11 बजे बुलाया था, मगर आशु सिटी में नहीं थे तो बाद दोपहर 3 बजकर 10 मिनट पर एसआईटी के सामने पेश हुए। यहां पर एसआईटी चीफ सुडरविजी, एसीपी दीपिका सिंह और सुरिंदर पाल धोगड़ी ने पूछताछ शुरू की। सांपला दंपति से एक साथ पौने 7 बजे तक पूछताछ की गई, मगर इसके बाद नैन्सी को दूसरे कमरे में बैठा कर शिकायतकर्ता से आशु के पर्सनल रिलेशन को लेकर एसआईटी ने तीखे सवाल किए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here