आंतकी हमले के लिए घुसे हैं 27 आतंकी

0
413

हिजबुल आतंकियों के नए बैच की इस तस्वीर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद से ली गई है। हाल ही में भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया था कि पीओके से पाकिस्तानी आतंकी भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं।

संवाददाता/नई दिल्ली

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में ट्रेनिंग ले रहे हिज्बुल मुजाहिद्दीन के नए आतंकियों की नयी तस्वीर सामने आने के बाद साफ़ हो गया है कि भारत के खिलाफ पाकिस्तान किस तरह का काम करता है। सोशल मीडिया में वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर कहा जा रहा है कि यह तस्वीर आतंकियों की ट्रेनिंग पूरी होने के बाद की है। माना जा रहा है कि ट्रेनिंग लेकर ये आतंकी भारत में घुसने को तैयार है। इस तस्वीर में हिजबुल मुजाहिदीन के 27 आतंकी नजर आ रहे हैं, जिनको भारत में आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए प्रशिक्षित किया गया है।

हिजबुल आतंकियों के नए बैच की इस तस्वीर को पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मुजफ्फराबाद से ली गई है। हाल ही में भारतीय खुफिया एजेंसियों ने अलर्ट किया था कि पीओके में बैठे पाकिस्तानी आतंकी भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं।

आपको बता दें कि यह तस्‍वीर हिजबुल कमांडर और बुरहान वानी के उत्‍तराधिकारी, सबजार भट को त्राल क्षेत्र में सुरक्षा बलों द्वारा मार गिराए जाने के कुछ ही दिन बाद सामने आई है। पिछले कुछ सप्‍ताह में भारतीय सेना ने घुसपैठ की कई कोशिशों को नाकाम किया है। ऐसे ही एक ऑपरेशन में, 27 मई को पुलवामा के त्राल में सबजार भट को मार गिराया था।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में मारे गए हिज्बुल कमांडर सब्जार अहमद भट्ट और अन्य अातंकियों के मारे जाने पर पाकिस्तान ने निंदा की थी। पाक ने संयुक्त राष्ट्र, मानव अधिकार संगठनों अौर अंतरराष्ट्रीय समुदाय से इस मामले में हस्तक्षेप करने का आह्वान किया था। पाकिस्तान विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने सब्जार अहमद की हत्या को न्यायविरोधी और राज्य प्रायोजित हिंसा बताया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here