चैम्पियन ट्रॉफी पर लगी सट्टेबाजों की निगाहें

0
631

ऑल इंडिया गेमिंग फेडरेशन के अनुसार इस मुकाबले पर करीब 2,000 करोड़ रुपए का सट्‍टा लगाया गया है। सटोरियों के अनुसार भारत के जीत के प्रबल आसार है।

खेल संवाददाता
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच और सत्ता ना लगे यह कैसे हो सकता है। माना जा रहा है कि रविवार को होने वाले इस चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले पर करीब 2,000 करोड़ रुपए का सट्‍टा लगा है। इंग्लैंड में ऑनलाइन सट्‍टेबाजी को कानूनी मान्यता प्राप्त है और इसके चलते इतनी बड़ी राशि दांव पर लगाई गई है।
ऑल इंडिया गेमिंग फेडरेशन के अनुसार इस मुकाबले पर करीब 2,000 करोड़ रुपए का सट्‍टा लगाया गया है। सटोरियों के अनुसार भारत के जीत के प्रबल आसार है। यदि कोई भारत की जीत पर 100 रुपए लगाता है तो उसे जीत की स्थिति में 147 रुपए मिलेंगे।
इसी प्रकार पाकिस्तान की जीत की स्थिति में उसे 300 रुपए मिलेंगे। एआईजीएफ के रोलैंड लैंडर्स ने कहा कि एक अनुमान के मुताबिक इस वर्ष भारत के मैचों पर करीब 2 लाख करोड़ का सट्‍टा लगाया गया है। आईसीसी इवेंट में 10 साल बाद ऐसा हुआ है कि भारत और पाकिस्तान के बीच फाइनल खेला जाएगा।
फाइनल मैच में मैन ऑफ द मैच के लिए विराट कोहली सटोरियों की पहली पसंद है। कोहली के मैन ऑफ द मैच बनने का भाव 8.5 रुपए है जबकि शिखर धवन और रोहित शर्मा के लिए यह 9 रुपए है। अगर विराट मैन ऑफ द मैच बनते हैं तो उन पर 100 रुपए लगाने वाले को 850 रुपए मिलेंगे, इसी प्रकार रोहित और धवन के मामले में 900 रुपए मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here