चलती बस में बीजेपी नेता ने किया रेप

0
62

युवती ने भाजपा नेता पर आरोप लगाते हुए बलात्‍कार का मामला दर्ज करवाया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

संवाददाता/नागपुर
महाराष्ट्र के गढ़चिरौली के चंद्रपुर इलाके से एक सनसनीखेज खबर आ रही है। खबर के मुताविक भाजपा के एक युवा नेता पर चलती बस में एक लड़की से बलात्‍कार का मामला दर्ज हुआ है। युवती ने भाजपा नेता पर आरोप लगाते हुए बलात्‍कार का मामला दर्ज करवाया है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
समाचार चैनल आज तक ने मामले का खुलासा करते हुए सीसीटीवी फुटेज होने की बात भी कही है। खबर के अनुसार भाजपा नेता ने युवती के साथ चलती बस में शारीरिक संबंध बनाये। युवती ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता ने नौकरी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से पूरे महकमे में हड़कंप मच गया है।
मामला गड़चिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं। बस में कई यात्री भी सवार हैं, लेकिन पीछे की अधिकतर सीटें खाली हैं। वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आयी और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था।
पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहे हैं। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया। भाजपा नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here