कश्मीर: ईद बाद फिर से ‘ऑपरेशन ऑलआउट’

1
133

रमजान बाद एकतरफा सीजफायर को खत्म किया जाएगा

सीजफायर की आखिरी तारीख 16 जून है और सरकार इसे आगे बढ़ाने पर विचार नहीं कर रही है, ईद के बाद सरकार के एक बार फिर जम्मू कश्मीर में पूरी ताकत के साथ ऑपरेशन ऑल आउट शुरू करेगी
नई दिल्ली: महबूबा मुफ्ती की अपील पर केंद्र सरकार ने रमजान के महीने में जम्मू कश्मीर में एक तरफा सीज़फायर का एलान किया। लेकिन आतंकियों ने इसके जवाब में भी अपनी कायराना करतूत नहीं छोड़ी। रमजान के महीने में पूरे राज्य में आतंकी घटनाएं हुईं। सूत्रों के मुताबिक सरकार ने फैसला कर लिया है कि ईद के बाद एकतरफा सीजफायर को आगे को खत्म कर दिया जाएगा।
 
सीजफायर की आखिरी तारीख 16 जून है और सरकार इसे आगे बढ़ाने पर विचार नहीं कर रही है। ईद के बाद सरकार के एक बार फिर जम्मू कश्मीर में पूरी ताकत के साथ ऑपरेशन ऑल आउट शुरू करेगी। रमजान से पहले सेना ऑपरेशन ऑलआउट में कई नामी आतंकियों को ढेर किया था।
 
सूत्रों के मुताबिक एकतरफा सीज़फायर के समर्थक गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी आतंकी घटनाओं के चलते इसे आगे बढ़ाने के पक्ष में नहीं हैं।
 
पत्रकार शुजात बुखारी की हत्या के मामले में जम्मू कश्मीर पुलिस ने चार संदिग्धों की तस्वीरें जारी की हैं। इसमें तीन संदिग्ध मोटरसाइकिल पर आए थे। इसके अलावा एक चौथे संदिग्ध की तस्वीर भी जारी की गई. जानकारी के मुताबिक ये संदिग्ध शुजात बुखारी के तीसरे पीएसओ की रायफल लेकर भागा था।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here