सरकार बेशर्म पाकिस्तान को सबक सिखाए: औरंगजेब का परिवार

0
610
औरंगजेब केे भाई ने कहा- भाई के बदले हमें सौ चाहिए, नहीं दे सकते तो बता दो
 
श्रीनगर: शहीद जवान औरंगजेब का ईद के दिन पुंछ में उनके गांव सलामी में अंतिम संस्कार कर दिया गया। बेटे की मौत से दुखी औरंगजेब के परिवार ने कहा कि सरकार 32 घंटे में उनकी शहादत का बदला ले और बेशर्म पाकिस्तान को सबक सिखाए वरना वे खुद इसके लिए तैयार हैं। शहीद जवान औरंगजेब को 14 जून को जम्मू कश्मीर के शोपिया में आतंकियों ने अगवा करके मार दिया था।
औरंगजेब को आतंकियों ने गुरुवार को उस समय अगवा कर लिया जब वो छुट्टी लेकर ईद मनाने अपने घर आ रहे थे और बाद में उनकी हत्या कर दी गई। औरंगजेब उसी एंटी टेरर ग्रुप का हिस्सा थे, जिसने हिज्बुल कमांडर समीर टाइगर को मारा था। आतंकियों के इस जघन्य कृत्य के प्रति स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा है।
शहीद औरंगजेब के पिता पहले ही सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कह चुके हैं कि मोदी सरकार आतंकियों को मारकर बेटे की शहादत का बदला ले वरना वह खुद बदला लेंगे। अब औरंगजेब के भाई ने भी भी कहा है कि हमें अपने भाई के बदले 100 चाहिए। मीडिया से बात करते हुए औरंगजेब के भाई ने कहा, ‘मोदी जी हम यही बोलना चाहते हैं कि जो हुआ है वो बहुत बुरा हुआ है। हमारे भाई के बदले हमें 100 चाहिए। हमारा जो भाई था टाइगर औरंगजेब उसके बदले हमें 100 चाहिए। अगर नहीं दे सकते तो हमें बता दो, तो हम खुद लेंगे।’
 
शहीद औरंगजेब के भाई ने यह भी कहा, ’44 आरआर (राष्ट्रीय राइफल्स) के सीओ से ये रिक्वेस्ट है कि वह कल शाम तक हमें ड्राइवर की फोटो, उसका फोन नंबर दें हमें वह बंदा चाहिए। अगर सीओ साहब नहीं देंगे तो… मैं सरकार से बात करूंगा।’ 
मोहम्मद हनीफ का दावा है कि भारत ये लड़ाई ख़त्म क्यों नहीं कर रहा है? जबकि वह इस लड़ाई को ख़त्म करने की ताक़त रखता है। उनका दावा है कि आतंकवाद को नेता ख़त्म नहीं होने देते। हनीफ का कहना है कि पाकिस्तान कभी कश्मीर नहीं ले सकता। उनका कहना है कि उन्हें दुःख है कि उनका बेटा अकेले चला गया और फ़क़्र होता अगर वो एक दहशतगर्द को भी साथ ले जाता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here