मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का आरोप, योगिता बाली भी फंसीं, दर्ज होगी FIR

0
1287

एक युवती ने दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में योगिता और महाअक्षय के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है

नई दिल्ली: राजधानी के रोहिणी कोर्ट के आदेश से अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनका बेटा महाअक्षय बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। योगिता बाली अपने जमाने की मशहूर हीरोइन रही हैं। इन दोनों के खिलाफ रेप, धोखाधड़ी और बिना राय लिए गर्भपात कराने के आरोप में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया है।
भोजपुरी फिल्मों में काम करने वाली इस अभिनेत्री ने आरोप लगाया है कि मिथुन के बेटे महाक्षय ने उनके साथ अप्रैल 2015 में शारीरिक संबंध बनाया था जब वह काम के सिलसिले में उनसे मिलने उनके घर गई थी। उसके बाद लगातार महाक्षय और पीड़िता संपर्क में थे और इस दौरान पीड़िता जब गर्भवती हुई तो महाक्षय ने उसको गर्भपात के लिए गोलियां लाकर दी और यह कहकर गर्भपात करवाया कि इससे उनके करियर पर असर पड़ेगा। हालांकि शादी का भरोसा लगातार दिया जाता रहा। कुछ वक्त पहले जब पीड़िता ने महाक्षय से शादी के बारे में सवाल पूछा तो महाक्षय ने पीड़िता से कुंडली मांगी। लेकिन महाक्षय ने यह कह कर मना कर दिया कि कुंडली नहीं मिली और 7 जुलाई को उनकी शादी है।
आरोप लगाने वाली युवती एक ऐक्ट्रेस है जो कई हिंदी और भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है। दरअसल इस महिला ने रोहिणी कोर्ट में दिए अपने आवेदन में बताया है कि वो महाअक्षय के साथ 2015 से रिलेशनशिप में रही है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here