सोनाली बेंद्रे ने कहा, कैंसर से लड़ाई जारी रखूंगी

0
653
सोनाली बेंद्रे

“कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है। हाल ही में एक मेडिकल रिपोर्ट से पता लगा कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। हम अबतक इससे अनभिज्ञ थे।”

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपनी सेहत को लेकर बुरी खबर दी है। अभिनेत्री ने ट्वीट करके कहा है कि उन्हें कैंसर है और वह न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। सोनाली ने एक बयान के जरिए अपने फैंस और चाहने वालों को ये जानकारी दी है। एक भावुक बयान में सोनाली ने कहा कैंसर फैलता गया जिसका “हमें सचमुच पता नहीं चला।”
 
सोनाली बेंद्रे ने ट्विटर पर लिखा, “कभी-कभी जब आपको कोई उम्मीद नहीं होती तो जिंदगी आपको गुगली देती है। हाल ही में एक मेडिकल रिपोर्ट से पता लगा कि मुझे हाई ग्रेड कैंसर है। हम अबतक इससे अनभिज्ञ थे। पर इस संकट में मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे करीब हैं। सभी मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। मैं भाग्यशाली हूं और सभी का शुक्रिया करती हूं। इस सबसे लड़ने का इससे बेहतर तरीका कोई दूसरा तरीका नहीं हो सकता। मैं फिलहाल न्यूयॉर्क में इलाज करवा रही हूं। मैं आशावादी हूं और रास्ते में आने वाली हर मुसीबत से डटकर लड़ूंगी। अब तक के सफर में अपनों के प्यार और सपोर्ट ने मेरी मदद की है।
कभी-कभी जब आपको सबसे कम उम्मीद करते हैं तो जिंदगी आपकी तरफ एक कर्व बॉल फेंकती है। हाल ही पता चला कि मुझे high-grade Cancer है। ये मेटास्टाइज्ड है, जिसे सही में हम समझ नहीं पाए थे। लगातार हो रहे दर्द के चलते कुछ जांच कराई गईं जिसमें यह चौंकाने वाली बात सामने आई। मेरे दोस्त और मेरा परिवार इस मुश्किल वक्त में मेरे साथ हैं और हर तरीके से मददगार बना हुआ है। मैं बहुत खुशनसीब हूं और इन सबकी शुक्रगुजार हूं।”
सोनाली बेंद्रे ने आगे लिखा, ”तत्काल इलाज के अलावा इससे निबटने का कोई और तरीका नहीं है और इसलिए मेरे डॉक्टर की सलाह के मुताबिक मैं न्यूयॉर्क में इसका ट्रीटमेंट करा रही हूं। हम हमेंशा सकारात्मक सोचते हैं और मैंने इससे लड़ने हर कदम लड़ने का दृढ़ संकल्प लिया है। मैं यह लड़ाई जारी रखूंगी।”
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here