घटा इरफान का वजन, अर्से बाद आई एक तस्वीर!

0
792

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इन दिनों लंदन में अपना कैंसर का इलाज करा रहे हैं। वह लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों के संपर्क में बने हुए हैं और अपने से जुड़ी हर जानकारी साझा कर रहे हैं। इरफान की एक नई तस्वीर सामने आई है। अभिनेता ने इस तस्वीर को ट्विटर प्रोफाइल पर लगाई है। इस तस्वीर में उनका वजन पहले से कम लग रहा है।

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर का इलाज अमेरिका में करवा रही हैं

इरफान आजकल लंदन में अपनी बीमारी (न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर) का इलाज करवा रहे और उनके चाहने वाले उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं। इरफान ने ट्वीट कर लिखा था, जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी में बीते कुछ दिन ऐसे ही रहे। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है।

पिछले काफी समय से उनकी सेहत को लेकर कोई खबर नहीं आई थी, लेकिन इरफान ने अब खुद ही अपनी सेहत के बारे में संकेत में बताने की कोशिश की है। इरफान ने इस बार कुछ लिखा तो नहीं, लेकिन ट्विटर पर उन्होंने एक मुस्कुराहट भरी तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर पर गौर करें तो इरफान पीले रंग की टी-शर्ट पहने हुए हैं। साथ ही उन्होंने अपने कानों में इयरफोन जैसा कुछ पहन रखा है। लेकिन सबसे खास बात यह है कि वह बेहद खुश नज़र आ रहे। हालांकि तस्वीर में इरफान पहले से काफी कमज़ोर दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में इरफान किसी दरवाज़े या खिड़की के बाहर खड़े दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here