‘ऑनलाइन डेट’ पर बुलाकर युवती ने भारतीय छात्र को मार डाला

0
455

वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था और चार साल पहले पढ़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया आया था

विदेश में भी हर पल जान को खतरा है। ऑस्ट्रेलिया में 25 वर्षीय भारतीय छात्र की एक युवती ने हत्या कर दी। वह इस लड़की से एक डेटिंग साइट के जरिए संपर्क में आया था और इसी से मिलने के लिए गया था।
 
मौलिन राठौड़ सोमवार रात लड़की के घर पर गंभीर रूप से जख्मी हालत में मिले थे। इसके बाद उन्हें एक लोकल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने बाद में दम तोड़ दिया। वह वहां अकाउंटिंग की पढ़ाई कर रहे थे।
राठौड़ सोमवार को रात नौ बजे (स्थानीय समयनुसार) पश्चिम मेलबर्न सिटी के सनबरी उपनगर में 19 वर्षीय लड़की के घर गए थे। रिपोर्टों के मुताबिक, आपात सेवा को घटनास्थल पर बुलाया गया था. भारतीय छात्र को घातक चोंटें आई थीं।
 
यह लड़की अपने घर में अकेली रहती है. उसे जानबूझकर चोट पहुंचाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। राठौड़ की मौत के बाद आरोपों को बदला जाएगा और हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। लड़की को कल रात मेलबर्न मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया था जिसने दोबारा पेश होने के लिए उसे हिरासत में भेज दिया।
 
राठौड़ के दोस्त लवप्रीत सिंह के मुताबिक, वह अपने माता-पिता की इकलौती संतान था और चार साल पहले पढ़ने के लिए ऑस्ट्रेलिया आया था। उन्होंने बताया कि उनके माता-पिता सदमे में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here