ऋषि कपूर को क्या कैंसर हुआ है? वे अमेरिका क्यों हुए हैं?

0
807

बडे भाई रणधीर कपूर ने कहा- पहले टेस्ट तो होने दो

बुधवार देर शाम कई समाचार स्रोतों पर ये खबर नजर आई कि ऋषि कपूर थर्ड स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं। इसके तुरंत बाद ही ऋषि कपूर के परिवार वालों ने उन्हें कैंसर होने की खबर को अफवाह करार दिया है। 

मुंबई: ऋषि कपूर इन दिनों अमेरिका में हैं। कुछ दिन पहले ट्वीट कर कहा था कि 45 साल काम करने के बाद शरीर पर ध्यान देना चाहिए। उनकी इस विदेश यात्रा पर तरह तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।
बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर को उनके भाई रणधीर कपूर ने अफवाह करार दिया है। दरअसल ऋषि कपूर ने 29 सितंबर को एक ट्वीट किया था कि वह इलाज के लिए अमेरिका जा रहे हैं। कुछ दिनों के लिए उन्होंने काम से छुट्टी ली है। इसके कुछ दिन बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि ऋषि कपूर कैंसर से पीड़ित हैं।
बॉलीवुड में अभिनेता इरफान खान और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के बाद अब ऋषि कपूर भी बड़ी बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दें कि इरफान खान को ट्यूमर हुआ और वो लंदन में इसका इलाज करा रहे हैं। सोनाली बेंद्रे को हाईस्टेज मेटास्टेटिक कैंसर हुआ और वो इलाज के न्यूयॉर्क चली गईं। गौरतलब है कि ऋषि कपूर बिना अपनी बीमारी का खुलासा किए चार दिन पहले अमेरिका इलाज के लिए चले गए। ऐसे में 1 अक्टूबर को उनकी मां कृष्णा का देहांत हो गया जहां वह अपनी मां को आखिरी बार देख भी नहीं सके। ऋषि के साथ उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटे रणबीर कपूर अमेरिका में हैं।
बुधवार देर शाम कई समाचार स्रोतों पर ये खबर नजर आई कि ऋषि कपूर थर्ड स्टेज के कैंसर से पीड़ित हैं। इसके तुरंत बाद ही ऋषि कपूर के परिवार वालों ने उन्हें कैंसर होने की खबर को अफवाह करार दिया है। ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर ने एक प्रमुख समाचार पत्र से बातचीत में कहा, ‘अभी ऋषि के टेस्ट होने बाकी हैं। अभी हमें नहीं पता कि ऋषि को क्या तकलीफ है और वह किस प्रकार की बीमारी से पीड़ित हैं। ऐसे में लोग कैसे यह अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्हें कैंसर हो चुका है।
 
बता दें कि ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले किए गए ट्वीट में लिखा था कि 45 साल से काम करते हुए मेरे शरीर ने काफी कुछ सहा है और अब इसे तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू कपूर और बेटे रणबीर कपूर भी अमेरिका गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here