गुजरात में उत्तर भारतीय समेत सभी सुरक्षित: राजेंद्र ब्रह्मभट्ट, कार्यवाहक डीजीपी (CID), गुजरात

0
257

सूरत में किसी बिहारी की पीटकर हत्या करने की खबर गलत : राजेंद्र ब्रह्मभट्ट, कार्यवाहक डीजीपी (CID), गुजरात

राय तपन भारती/नई दिल्ली

नई दिल्ली: आज सुबह खबर आई थी कि शुक्रवार को बिहार के गया के रहने वाले एक युवक की गुजरात के सूरत में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। गुजरात के कार्यवाहक डीजीपी (CID) Rajendra Brahmbhatt, जो फेसबुक पर खबर-इंडिया ग्रुप में भी हैं, ने अभी कुछ देर पहले मेरी एक खबर पर लिखा कि सूरत में किसी बिहारी की पीटकर हत्या की खबर गलत है.

उन्होंने हमे बता कि बीते 4 दिनों में कोए अप्रिय घटना नहींद हुई है…सीनियर आईपीईस अफसर राजेंद्र ब्रह्मभट्टजी ने कहा कि, इस घटना से इलाके में रह रहे उत्तर भारतीयों में दहशत का माहौल है यह खबर एक गलत है…

Rajendra Brahmbhatt writes on my facebook news: All those who are from outside Gujarat are safe ,since last four days no any untoward incident happened in state

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि शुक्रवार को बिहार के गया के रहने वाले एक युवक की गुजरात के सूरत में कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में रह रहे उत्तर भारतीयों में दहशत का माहौल है, ऐसी खबर रोज आ रही थी।
 
दवा किया गया था कि अमरजीत नाम का युवक सूरत के पंडेश्वरा इलाके में एक कंपनी में काम करता था और शुक्रवार की रात वो अपना काम खत्म कर घर लौट रहा था, लेकिन बीच रास्ते में ही उसे कुछ लोगों ने घेर लिया और लोहे के रॉड से उसपर हमला बोल दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। अमरजीत सूरत में करीब 15 सालों से रह रहा था। उसने अपनी मेहनत के दम पर वहां अपना घर भी बना लिया था और खुशी-खुशी अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here