3 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्दी निपटा लें काम

0
166

अगले सप्ताह बैंकों की 12 से 14 जनवरी तक छुट्टी है। 12 जनवरी को दूसरा शनिवार है जिस वजह से बैंक बंद रहेगा, 13 जनवरी को रविवार की छुट्टी है। वहीं 14 जनवरी (सोमवार) को मकर संक्रांति

नई दिल्ली: अगर आप नौकरीपेशा हैं और सिर्फ शनिवार को ही बैंक के काम निपटाते हैं तो आपके पास अपने काम निपटाने के सिर्फ ये वाला शनिवार (5 जनवरी) बचा है।
 
अगर आप नौकरीपेशा हैं और सिर्फ शनिवार को ही बैंक के काम निपटाते हैं तो आपके पास अपने काम निपटाने के सिर्फ ये वाला शनिवार (5 जनवरी) बचा है। क्योंकि अगले शनिवार से बैंक 3 दिन के लिए बंद रहेंगे।
 
अगले सप्ताह बैंकों की 12 से 14 जनवरी तक छुट्टी है। 12 जनवरी को दूसरा शनिवार है जिस वजह से बैंक बंद रहेगा, 13 जनवरी को रविवार की छुट्टी है। वहीं 14 जनवरी (सोमवार) को मकर संक्रांति/पोंगल की वजह से बैंकों का अवकाश रहेगा। 22 और 23 दिसंबरः 22 दिसंबर को चौथा शनिवार है। हर महीने के दूसरे और चौथे शनिवार को बैंकों में छुट्टी होती है। जबकि, 23 दिसंबर को रविवार है, जिसके कारण हर रविवार की तरह बैंक बंद रहेंगे।
 
25 दिसंबरः इस दिन क्रिसमस का त्योहार है, इसलिए जाहिर है कि बैंक बंद रहेंगे। 24 दिसंबर को बैंक खुला रहेगा।
 
26 दिसंबरः इस दिन यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियन (यूएफबीओ) ने बैंकों की हड़ताल का आह्वान किया है। यह हड़ताल बैंक ऑफ बड़ौदा, देना बैंक और विजया बैंक के विलय के विरोध में किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here