अहमदाबाद जा रहे BJP लीडर जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में हत्या

0
532

कच्छ जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष भानुशाली के खिलाफ सूरत की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। हालांकि, शिकायत के कुछ वक्त बात लड़की ने  हाईकोर्ट में  बयान दर्ज कराकर कहा कि वह मामला नहीं चलाना चाहती। 

अहमदाबाद : गुजरात सेे एक रानीतिक नेला की ट्रेन में हत्या कर दी गई। कच्छ इलाके के कद्दावर बीजेपी नेता जयंतीलाल भानुशाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह हमला सयाजी नगरी एक्सप्रेस में हुआ। वह भुज से अहमदाबाद जा रहे थे, उन पर कटारिया और सरवेबरी स्टेशन के बीच हमलावरों ने हमला कर दिया। हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है।
 
भानुशाली को दो गोलियां लगी जिनमें से एक उनके सीने में और दूसरी उनकी आंख में लगी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। भानुशाली अब्दसा सीट से विधायक रह चुके हैं। कच्छ जिले के बीजेपी उपाध्यक्ष भानुशाली के खिलाफ हाल ही में सूरत की एक लड़की ने रेप का आरोप लगाया था। हालांकि, शिकायत के कुछ वक्त बात लड़की ने गुजरात हाईकोर्ट में एक बयान दर्ज किया, उसने कहा कि वह मामला नहीं चलाना चाहती। युवती ने कहा था कि वह इस मामले में आगे कोई कार्रवाई नहीं चाहती हैं और दोनों के बीच समझौता हो गया है।
 
सूरत की एक लड़की ने सरथाना पुलिस स्टेशन में जयंती भानुशाली के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। सूरत क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही थी। लड़की ने अपनी शिकायत में कहा कि फैशन डिजाइनिंग पाठ्यक्रम में प्रवेश के सिलसिले में एक रिश्तेदार के माध्यम से उसकी जयंती भानुशाली से मुलाकात हुई थी। भानुशाली ने प्रवेश दिलवाने के बहाने उसे अहमदाबाद बुलाया था, वह ट्रेन से गांधीनगर गई। इसके बाद अपनी कार में बैठाकर उसे अश्लील वीडियो दिखाए गए और फिर बाद में उसके साथ बलात्कार भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here