यूएई में भारतीय फुटबॉल टीम के प्रशंसकों को पिंजरे में बंद किया गया

0
54

यूएई के खिलाफ मैच से पहले का मामला, वीडियो वायरल कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया

एएफसी एशियाई कप में खेल रही भारतीय फुटबाल टीम के मेजबान यूएई के खिलाफ गुरुवार को हुए मैच से पहले भारत के प्रशंसकों को पक्षियों के पिंजरे में बंद कर दिया गया था। जिसका वीडियो सार्वजनिक होने के बाद अधिकारियों ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है।
इस वीडियो में पक्षियों के पिंजरे में कुछ मजदूर कैद हैं और एक आदमी हाथ में डंडा (छड़ी) लेकर बाहर बैठा है। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हाथ में छड़ी लेकर आदमी मजदूरों से पूछता है कि वे किसका समर्थन कर रहे हैं तो मजदूर कहते हैं भारतीय टीम का। इस पर वह मजदूरों को कहता है कि यह सही नहीं है क्योंकि वे यूएई में रहते है और उन्हें यूएई का समर्थन करना चाहिए। वह पिंजरे पर छड़ी घुमाते हुए बंधकों से दोबारा पूछता है कि वे किसका समर्थन करेंगे इस बार मजदूरों का जवाब होता है यूएई. इस जवाब के बाद वह पिंजरा खोल देता है और मजदूर बाहर निकल जाते हैं। अबुधाबी में खेले गए इस मैच में यूएई ने भारत को 2-0 से हराया था।
 
वीडियो में दिख रहा है कि पक्षियों के पिंजरे में कुछ मजदूर कैद हैं और एक आदमी हाथ में डंडा (छड़ी) लेकर बाहर बैठा है। खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक हाथ में छड़ी लेकर आदमी मजदूरों से पूछता है कि वे किसका समर्थन कर रहे हैं तो मजदूर कहते हैं भारतीय टीम का।
 
इस पर वह मजदूरों को कहता है कि यह सही नहीं है क्योंकि वे यूएई में रहते हैं और उन्हें यूएई का समर्थन करना चाहिए। वह पिंजरे पर छड़ी घुमाते हुए बंधकों से दोबारा पूछता है कि वे किसका समर्थन करेंगे. इस बार मजदूरों का जवाब होता है यूएई. इसके बाद वह पिंजरा खोल देता है और मजदूर बाहर निकल जाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here