कैंसर से जंग जीतने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए राकेश रोशन

0
614

ऋतिक ने तस्वीर के साथ ट्वीट कर बताया, “अब वे बेहतर हो रहे है, ये प्यार की ताकत है। उनके साथ रहने, उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए मेरा शुक्रिया।” ऋतिककी बहन सुनैना रोशन भी कैंसरके खिलाफ जंग लड़ चुकी हैं।

मुंबई: ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वो अब घर लौट आए हैं। ऋतिक ने पिता राकेश रोशन के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी। उनका कहना है कि उनके पिता एवं फिल्मकार राकेश रोशन गले के कैंसर की सर्जरी के बाद अब ठीक हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, रुक नहीं सकते, रुकेंगे नहीं. हम बार बार शुरुआत करेंगे। उन्होंने अपने 69 वर्षीय पिता के साथ अस्पताल में ही जन्मदिन मनाया। 
 
ऋतिक ने ट्वीट कर अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अपने परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने 69 वर्षीय पिता के साथ अस्पताल में ही जन्मदिन मनाया। राकेश को 8 जनवरी को गले में स्क्वैमस सेल कार्सिनोमा से पीड़ित होने का पता चला है, जिसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई। ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन(Rakesh Roshan) को गले का कैंसर होने की खबर से पूरा बॉलीवुड चौंक गया था। ऋतिक ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।
 
वहीं ऋतिक ने तस्वीर के साथ ट्वीट कर बताया, “अब वे बेहतर हो रहे हैं. ये प्यार की ताकत होती है. उनके साथ रहने और उनकी सलामती की प्रार्थना करने के लिए सभी को मेरा शुक्रिया। आज का दिन काफी अच्छा था।” ऋतिक की बहन सुनैना रोशन भी कैंसर के खिलाफ जंग लड़ चुकी हैं।
 
स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में राकेश रोशन के दोस्त अमोद मेहरा ने कहा था- ऋतिक रोशन ने जब ट्वीट किया जब मुझे पता चला की राकेश रोशन को कैंसर हुआ हैं। तकरीबन दो महीने पहले हम एक पार्टी में एक दूसरे से मिले थे। इस दौरान वो बेहद तंदरुस्त लग रहे थे। लेकिन अब जब यह खबर सामने आई है उससे मुझे उतना ही सदमा लगा जितना बाकियों को हुआ है।’ उन्होंने आगे बताया ‘राकेश रोशन को स्मोकिंग की आदत थी। उनकी पत्नी पिंकी रोशन अक्सर उनसे सिगरेट छोड़ने को लेकर कई बार बात करती थी। लेकिन वो सबकी नजरें चुरा के चुपके-चुपके सिगरेट पिया करते थे।
 
इससे पहले राकेश ने कहा था, “मैं हमेशा से एक फाइटर रहा हूं और कर्म में विश्वास करता हूं. मैंने हमेशा जीवन में सही काम करने की कोशिश की है। मेरा यही मानना है कि आपको जिंदगी में जो भी मिलता है उसमें आपके कर्म नजर आते हैं. यहां बाधाएं आएंगी, लेकिन भगवान मुझे और मेरे परिवार को देख रहा है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here