मोदी को चोर कहने पर शत्रुघ्न सिन्हा पर कार्रवाई करेगी भाजपा?

0
64

शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी संज्ञान ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है।यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा है। ये लोग सांसद के नाम पर मिलनेवाली सुविधाओं का लुत्फ भी लेते रहना चाहते हैं और दूसरे सम्मेलनों में भी शामिल होते हैं: राजीव प्रताप रूड़ी 

कोलकाता: यहाँ आज शनिवार को  संयुक्त भारत रैली में भाजपा और मोदी सरकार के विरोध में खड़े सभी नेताओं का जमघट लगा। ममता बनर्जी की इस महारैली में भाजपा के बागी नेता और पटना साहिब के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भी पहुंचे। सिन्हा ने भाजपा को राफेल, उज्ज्वला से लेकर जीएसटी के मुद्दे पर घेरा और दूसरी तरफ राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। इस रैली में मोदी को चोर चौकीदार कहने पर भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया जताई है। भाजपा नेता राजीव प्रताप रूड़ी शत्रुघ्न सिन्हा को निशाने पर लिया है। दिल्ली में इसे लेकर हुई प्रेस कांफ्रेंस में रुड़ी ने सिन्हा पर खूब तंज कसे।
रूडी ने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा पर पार्टी संज्ञान ले चुकी है। कुछ लोगों की महत्वाकांक्षा बहुत बढ़ गई है। मैं ऐसे लोगों के बारे में कुछ नहीं कह सकता। यह जरूर कहना चाहता हूं कि यह पार्टी और जनता के विश्वास के साथ धोखा देने का काम है। ये लोग बीजेपी सांसद के नाम पर मिलनेवाली सुविधाओं का लुत्फ भी लेते रहना चाहते हैं और दूसरे सम्मेलनों में भी शामिल होते हैं।
 
रुड़ी ने विपक्ष की रैली को अवसरवादियों का जमघट करार दिया। उन्होंने कहा कि सभी सिद्धांतविहीन लोग एक मंच पर जमा हो गए हैं। जनता समझदार है और ऐसे लोगों के झांसे में नहीं आएगी।
बता दें कि इस रैली में में विपक्ष के तमाम दिग्गज नेता पहुंचे हैं। 22 दलों के नेताओं ने इसमें शिरकत की। कोलकाता के ब्रिग्रेड परेड ग्राउंड में आयोजित रैली में अखिलेश यादव, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, शरद यादव, एचडी देवगौड़ा आदि विपक्षी नेता मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here