शिखर एन्क्लेव में सम्मानित किया गया वसुंधरा के बहादुर पुलिस कर्मियों को

0
331

केपी सिंह गुर्जर/वसुंधरा, गाजियाबाद

घटना का संक्षिप्त विवरण: 5 अक्तूबर की शाम के 8 बजे के लगभग सैक्टर 15 स्थित इंडियन बैंक के सामने अपनी कार मैं बैठा हुआ व्यक्ति फोनकाल अटेंड कर रहा था तभी दो बदमाश आये. पिस्तौल लगाकर कर अपहरण कर अटल चौक की तरफ भागे जहाँ संयोग से हमारे सैक्टर 17 के चौकी इंचार्ज श्री सुशील कुमार द्वारा अपनी टीम के साथ चैकिंग की जा रही थी!

जब बदमाशों को रोका गया तो वह कार से निकल कर मंडी की तरफ भागे और अर्वाचीन स्कूल की तरफ मुड़ गए. पीछा कर रही पुलिस टीम पर बदमाशों ने दो बार फायरिंग भी की. चौकी इंचार्ज ने भी जवाबी फायरिंग की!

संयोग से सैक्टर 16 बी के श्री प्रमोद कौशिक भी वहां मौजूद थे उन्होंने भी अपनी कार से बदमाशों का पीछा करने में मदद की. बाद में दोनों बदमाशों को पकड़ कर जेल भेज दिया गया. पुलिस टीम में शामिल थे- प्रह्लाद्गढ़ी चौकी इंचार्ज श्री सुशील कुमार, सब इंस्पेक्टर, हवलदार श्री धीरेन्द्र सिंह गौर और हवलदार श्री देव प्रकाश!

आज सैक्टर 15 के शिखर एन्क्लेव में पुलिस मित्र कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें इन तीनों पुलिस कर्मियों को सैक्टर 16 बी RWA के अध्यक्ष श्री एम एन झा और श्री मधुकांत ईश्वर, महासचिव द्वारा शाल पहना कर और मोमेंटो देकर सम्मानित किया. हमें गर्व है इन पुलिस कर्मियों पर.
कार्यक्रम के दौरान एस एच ओ श्री योगेन्द्र कुमार सिंह और RWA फेडरेशन के अध्यक्ष कर्नल टी पी त्यागी भी उपस्थित रहे.

वहां आस पास के सैक्टरों से आये RWA पदाधिकारियों द्वारा अपनी समस्याएं रखीं गयीं जिन पर यथोचित कार्यवाही करने का आश्वासन एस एच ओ द्वारा दिया गया. सैक्टर 16 बी की समस्याओं के बारे में यहाँ के महासचिव ने अवगत कराया और लिखित रूप में भी दीं.

कार्यक्रम में DCP और ACP को भी आना था किन्तु किसी कारणवश पहुँच नहीं पाए. सारी व्यवस्था श्री बी सी लोहनी और शिखर एन्क्लेव की टीम द्वारा की गयी जबकि मंच का कुशल संचालन गिरीश शर्मा द्वारा किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here