पिता’ ने किया अपनी ही बच्ची का रेप !

0
226
  • rapedchild10 साल की बच्ची का स्कूल में ही एक बच्चे का जन्म देने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। बच्ची ने स्कूल में अपने टीचरों से पेट दर्द होने की शिकायत की तो टीचरों ने उसे फौरी तौर पर निकट के अस्पताल ले गए जहां कुछ देर बाद ही बच्ची ने एक बच्चे को जन्म दिया।
    यह मामला ब्राजील के दक्षिण पूर्व इलाके का है। ‌मिरर के अनुसार, टीचरों ने बताया कि बच्‍ची ने पेट दर्द की शिकायत की तो अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची को आखिरी चरण का लेबर पेन है। वहीं बच्‍ची की मां ने कहा कि उसने कभी भी बच्ची को बढ़ा हुआ पेट नहीं देखा और न ही उसे इसके बारे में कोई शंका हुई थी कि वह गर्भवती होगी। पुलिस ने बताया है बच्ची की मां ने कहा है कि कुछ दिनों से बच्ची स्कूल में संघर्ष कर रही थी और गुमसुम सी रह रही थी।
    पुलिस ने अब आरोपी शख्स को अवैध ह‌थियार रखने और बच्ची का यौन शोषण करने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। किशोरी के परिवार वाले ग्राम प्रधान के घर पहुंचे और न्याय दिलाने की मांग की। मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं। नखासा थाना क्षेत्र के एक गांव में इन दिनों कुछ खानाबदोश परिवार आए हुए हैं। उनके परिवार की एक किशोरी अपने छोटे भाई के साथ रात्रि आठ बजे गांव में ही रोटी मांगने गई थी। आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने किशोरी को 100 रुपये का लालच दिया और अपने साथ खेत पर ले गया। वह लड़की के बयान लेंगे। इसके बाद कार्रवाई होगी। जांच पड़ताल शुरू हो गई है।