आम जनता के लिए खुला ऑटो एक्सपो

0
229

auto-expo-2016

ग्रेटर नोएडा शहर के इंडिया एक्सपो मार्ट एंड सेंटर में चल रहा वाहनों का सबसे बड़ा मेला शुक्रवार से आम जनता के लिए खोल दिया गया.इसी के साथ जनसैलाब का उमड़ना शुरू हो गया. शुक्रवार को करीब 79 हजार लोग चमचमाती गाड़ियों को देखने पहुंचे. लग्जरी कारों, स्पोर्ट्स और रेसिंग बाइक के शौकीन लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

ऑटो एक्सपो का जुनून युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा था. सुबह से ही लोगों का आना शुरू हो गया. दोपहर होते-होते पॉर्किग फुल हो गई. गाड़ी खड़ी करने के लिए जगह नहीं मिल रही थी. स्थिति को संभालने में सुरक्षाकर्मियों को काफी मशक्कत करनी पड़ी. मर्सडीज, बीएमडब्लू व ऑडी के पवैलियन में तैनात बाउंसरों को भीड़ से दो चार होना पड़ा.

आलम यह था कि दर्शकों ने लाइन लगाकर चमचमाती कारों का दीदार किया. वीकेंड होने की वजह से शनिवार व रविवार को और अधिक भीड़ उमड़ने की उम्मीद है. गौरतलब है कि इंडिया एक्सपो मार्ट में 3- 9 फरवरी तक आयोजित ऑटो एक्सपो को शुक्रवार से आम जनता के लिए खोल दिया गया. एक छत के नीचे बाइक से लेकर लग्जरी कारों मर्सडीज,फोर्ड, बीएमडब्ल्यू, जगुआर का दीदार करने के लिए दिल्ली एनसीआर व अन्य शहरों की भीड़ उमड़ पड़ी. नॉलेज पार्क में बनाई गई पार्किग दोपहर होते ही फुल हो गई. मजबूरन लोगों को सर्विस लेन के किनारे गाड़ी खड़ी करनी पड़ी.