भाजपा ने आजम खान के इस्तीफे की मांग की

0
263

azam-khan

उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से नगर विकास मंत्री मोहम्मद आजम खान को राज्य मंत्रिमंडल से हटाए जाने की मांग है.भाजपा ने आजम को मानसिक तौर पर दिवालिया करार देते हुए मुख्यमंत्री से मांग की है कि वह यह स्पष्ट करें कि अपने मंत्री के बयान से वह सहमत हैं अथवा नहीं.
     
भाजपा प्रवक्ता डा मनोज मिश्र ने आज कहा, ‘‘मुख्यमंत्री यह स्पष्ट करें कि वह अपने मंत्री के बयान से सहमत हैं. अगर नहीं तो वह इस व्यक्ति को मंत्रिमंडल से बाहर करें क्योंकि उनके बयान में राष्ट्र विरोधी भावनाओं की गंध आती है और उन पर विद्रोह का मामला लगाया जाना चाहिए.’’

इस बीच, सपा प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी ने कहा आजम खान के बयान से पार्टी का कोई लेना देना नहीं है. उन्होंने कहा, ‘‘यह उनका व्यक्तिगत बयान था और पार्टी का इससे कोई सरोकार नहीं है.’’गौरतलब है कि खान ने कल गाजीपुर में दावा किया था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हाल की पाकिस्तान या के दौरान मोस्ट वांटेड अपराधी दाउद इब्राहिम से मुलाकत की थी. लेकिन भारत सरकार ने इस प्रकार की किसी बैठक का खंडन किया है.

इस बीच, भाजपा प्रवक्ता डा मिश्र ने कहा कि खान अखबारों की सुर्खियां बटोरने के लिए इस तरह की बयानबाजी करते हैं. वह कभी इस बात को नहीं समझते कि इस तरह के गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी से देश की छवि धूमिल होती है.