जाने सेक्सी सनी लियोनी की सीक्रेट बातें

0
787

sunnyआज बॉलीवुड अभिनेत्री के तौर पर पहचानी जाने वाली पूर्व एडल्ट अभिनेत्री सनी लियोनी को हर कोई जनता है। लेकिन अभी भी कुछ बातें हैं जिसके बारे में हर किसी को जानकारी नहीं है सनी का सपना एक नर्स बनने का था और वह इसके लिए ऑरेंज काउंटी से बाल चिकित्सा नर्स बनने के लिए ही पढ़ाई भी कर रही थी। उसी दौरान सनी को उसी के ही एक क्लासमेट ने पेंटहाउस पत्रिका के लिए फोटोग्राफर जे एलन से मिलाया।

उसके बाद सनी 2001 में ‘पेंटहाउस पैट ऑफ़ द मंथ’ और फिर 2003 में पेंटहाउस पैट ऑफ़ द ईयर बनी और इसके बाद सनी ने पीछे मुड कर नही देखा। जब सनी ने सबसे पहले पोर्नोग्राफी कम्पनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया था तो उन्होंने सिर्फ और सिर्फ महिलाओं के साथ ही परफॉर्म करने की शर्त रखी थी पुरुषों के साथ नहीं
सिख परिवार में जन्मी सनी लियोनी को उनके माता-पिता ने कैथोलिक स्कूल में एडमिशन में दिलाया क्योंकि उन्हें सनी को पब्लिक स्कूल में भेजना असुरक्षित लगा। सनी लियोनी को बॉलीवुड से ऑफर सबसे पहले फिल्म ‘कलयुग’ के लिए मिला था। लेकिन सनी ने इस फिल्म के लिए फीस इतनी ज्यादा बताई थी कि मोहित सूरी को अपना फैंसला बदलना पड़ा। इसके बाद मोहित ने फिल्म में अपनी बहन स्माइली सुरी को कास्ट किया था।