‘द जंगल बुक’ का प्रसारण दूरदर्शन पर शुरू

0
1485
लौट आया मोगली

जंगल जंगल बात चली है’ टाइटल साॅन्ग न पाकर नाराज हुए फैंस

दूरदर्शन शो ने ट्वीट करके मोगली के फैंस को खुशखबरी दी है। ट्वीट में बताया गया है, ‘डीडी नेशनल पर एंजॉय करें अपना पसंदीदा शो द जंगल बुक हर दोपहर 1 बजे’। आज 11 अप्रैल को दोपहर से इस शो को शुरू किया जा चुका है जिसमें ऑरिजिनल सीरीज का फैमस सॉन्ग ‘जंगल जंगल बात चली है’ नहीं दिखाया गया।
नई दिल्ली: 21 दिन के लॉकडाउन के चलते हर तरह के शोज की शूटिंग बंद है। ऐसे में हर टीवी चैनल अपने लोकप्रिय शोज दोबारा दिखा रहे हैं। इस बीच दूरदर्शन ने भी अपने दर्शकों को 90 के दशक के पसंदीदा शोज देखने का सुनहरा मौका दिया है। फैमस शो ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद अब ‘द जंगल बुक’ भी रीटेलीकास्ट होना शुरू हो गया है। इस शो को बुधवार दोपहर से ऑन एयर किया गया है मगर शो के टाइटल सॉन्ग और डबिंग में बदलाव किए जाने से फैंस नाराज हैं।
हाल ही में दूरदर्शन शो ने ट्वीट करके मोगली के फैंस को खुशखबरी दी है। ट्वीट में बताया गया है, ‘डीडी नेशनल पर एंजॉय करें अपना पसंदीदा शो द जंगल बुक हर दोपहर 1 बजे’। आज 11 अप्रैल को दोपहर से इस शो को शुरू किया जा चुका है जिसमें ऑरिजिनल सीरीज का फैमस सॉन्ग ‘जंगल जंगल बात चली है’ नहीं दिखाया गया।
शो की शुरुआत एक दूसरे गाने से की गई। वहीं दूसरी तरफ बगीरा और मोगली की आवाज भी डबिंग के जरिए बदल दी गई है। ऐसे में फैंस ट्विटर पर अपना गुस्सा दिखा रहे हैं।
दूरदर्शन चैनल द्वारा इसकी घोषणा के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी लगातार प्रतिक्रिया देते हुए अपने बचपन के उन दिनों को याद कर रहे हैं जब वो इस शो में मोगली (Mowgli) और उसके अन्य किरदारों की कहानी को बड़े ही चाव से देखा करते थे। ‘द जंगल बुक’ की घोषणा के साथ दूरदर्शन ने एक और घोषणा करते हुए बताया कि रमेश सिप्पी के शो ‘बुनियाद’ को भी पुनः प्रसारित किया जाएगा। चैनल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ‘शाम 5 बजे @DDNational पर वक्त है मशहूर निर्देशक रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित धारावाहिक ‘बुनियाद’ का।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here