ईगो बूस्ट करेगा नया सेल्फी ऐप

0
245

लाइफ के हर दिलचस्प पल की सेल्फी लेते हैं लेकिन फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी हर सेल्फी को पोस्ट करने से हिचकिचाते हैं? आपको अब ऐसा करने की जरूरत नहीं। एक ऐसा ऐप है जो आपकी हर सेल्फी को बिना शर्म पोस्ट करने में मदद करेगा।

इस ऐप का नाम है ‘ईगो’ और इसे सिर्फ सेल्फीज़ पोस्ट करने के लिए तैयार किया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘ईगो’ आपको ऐप स्टोर पर मिल जाएगा। इन दिनों लोग जगहों, लोगों और लम्हों से खुद को जोड़े रखने के लिए खूब सेल्फी ले रहे हैं, फिर चाहे वे किसी महंगे रेस्ट्रॉन्ट में डिनर का मजा ले रहे हों या शाम की सैर का।

इस ऐप को तैयार करने वाले सैम वॉटर्स ने कहा, ‘यह मानव स्वभाव है। जो हम कर रहे हैं, बाकी लोग उसे देखें… लेकिन ऐसा संभव नहीं कि हर वक्त हमारे साथ कोई फटॉग्रफर हो।’ वॉटर्स ने कहा, लोगों के पास कई सेल्फीज़ होती हैं जिन्हें वे सोशल मीडिया पर शेयर करने में हिचकते हैं। इसी कारण वॉटर्स ने यह ऐप तैयार की।

‘ईगो’ के जरिए अपने सेल्फी मोमेंट्स शेयर करने के लिए आपको एक यूजरनेम क्रिएट करना है और अपने बारे में एक शब्द लिखना है, इसके बाद आप अपनी सेल्फीज पोस्ट कर सकते हैं। लोग आपकी पोस्ट्स देखेंगे और सेल्फी पसंद आने पर आपके ईगो को बूस्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here