पप्पू यादव ने दी नेताओं को गालियां कहा ‘नाग से खतरनाक’ है ये

0
327

papu-yadav-41255बिहार के मधेपुरा से सांसद पप्पू यादव एक नए विवाद में फंस गए हैं। जहानाबाद में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए नेताओ  को जमकर गालिया दी पप्पू यादव का जो विडियो सामने आया है, उसमें वह अपने समर्थकों के साथ बातचीत करते हुए नेताओं को गालियां दे रहे हैं। पप्पू यादव ने कहा, ‘हर राजनेता *&^% बहुत %^&*@ होता है। मेरा बस चले तो राजनेता मिले और शूट ऐट साइट कर देना चाहिए। नाग मिले छोड़ दीजिए, राजनेता मिले, लात कंठ पर देकर मारिए। सोसाइटी को किसी ने कमजोर किया तो @%#( पॉलिटिशन ने।’

पप्पू यादव इससे पहले आरजेडी में थे। वहां से निकाले जाने के बाद हाल ही में उन्होंने अपनी नई पार्टी के गठन के ऐलान किया था। पप्पू ने अपनी पार्टी का नाम ‘जन क्रांति अधिकार मोर्चा’ रखा है।

यह पहला मामला नहीं है जब पप्पू यादव किसी विवाद में घिरे हैं। हाल ही में उन पर पटना-दिल्ली की जेट एयरवेज की फ्लाइट में एयर हॉस्टेस के साथ बदसलूकी का आरोप लगा था। इसके अलावा अप्रैल में वैशाली के महुआ इलाके में आयोजित एक कार्यक्रम में पप्पू ने अन्ना हजारे को पागल करार दिया था और सांसदों और डॉक्टरों को गालियां दी थीं। पप्पू ने कहा था कि अन्ना पागल हैं और वे अन्ना को यह बात पत्र लिख कर बता चुके हैं। डॉक्टरों के लिए पप्पू ने कहा था कि वो भगवान नहीं, बल्कि @#% होते हैं।