क्या पहने कॉलेज गोइंग गर्ल्स

0
406

cloबात चाहे आउटफिट्स, फुटवियर्स, एक्सेसरीज या बैग्स की स्कूल के एग्जाम खत्म होते ही स्टूडेंट्स, कॉलेज में एडमिशन लेने के लिए उत्साहित नजर आते हैं। नए-नए कॉलेज में अपनी अलग पहचान बनाना हर किसी की ख्वाहिश होती है।

आइये एक नजर डालते है फैशन ट्रेंड्स पर 

आउटफिट्स

मौसम को ध्यान में रखते हुए कपड़ों में शिफॉन, जोर्जट, होजरी और कॉटन का यूज ज्यादा किया जा रहा है। क्रॅाप टॉप्स, पलाजो, जंपसूट, टी-शट्र्स, लॉंन्ग कुर्तियां , स्टे्रट कुर्तियां जैसे ढेरों ऑप्शंस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे। ट्रेंड के अनुसार, लाइट कलर्स और फ्लावर प्रिंट्स का कॅाम्बिनेशन ज्यादा देखने को मिल रहा है। फैशनेबल होने के साथ ही ये आउटफिट्स रीजनेबल प्राइस में मार्केट में उपलब्ध हैं।

एक्सेसरीज

स्टाइलिश एक्सेसरीज आपके लुक्स को कम्प्लीट करती हैं। इन दिनों फंकी बैंगल्स, झुमके, ईयर कफ्स, फिंगर कफ्स और फ्लॉवर क्लिप्स जैसी कई वैराइटीज कॅालेज जाने वाली गर्ल्स में पॉपुलर हो रही हैं। कलरफुल डायल की वॅाचेज भी ट्रेंड में न्यू हैं।

फुटवियर

कम्फर्ट और ड्यूरेबिलिटी को ध्यान में रखते हुए नए फुटवियर कलेक्शन में फ्लेट बेलीज, लोफर, स्लीपर्स और शूज ज्यादा डिमांड में हैं। ये फुटवियर्स स्टाइलिश लुक देने के साथ आरामदायक हैं। डेली हील्स पहनने से पैरों में दर्द की समस्या हो जाती है, इससे बचने के लिए आप फ्लेट्स पहन सकती हैं।

बैग्स

स्कूल खत्म होते ही भारी-भरकम बैग्स से छुटकारा मिल जाता है। कॉलेज गोइंग गर्ल्स के लिए बैग्स में काफी वैराइटीज देखने को मिल रही हैं। इन दिनों 3डी बैग्स चलन में है। साथ ही डेनिम बैग्स, स्लिम बैग्स, स्टडिड बैग्स आदि सभी गर्ल्स की पसंद बनते जा रहे हैं। लाइट वेट होने से इन बैग्स को कैरी करना काफी ईजी है।