कैसे पहचाने की आपका पार्टनर अब आपको भाव नहीं देता

0
231

unromहर औरत को लगता है कि उसका पति या पार्टनर प्‍यार करें और उस पर पूरा ध्‍यान दें। जब तक वह आपसे प्‍यार करते हैं, यह तक सब कुछ आपको मिलता है, लेकिन सवाल उठता है कि क्‍या वह आपसे प्‍यार करते हैं? क्‍या आपको पिछले कुछ दिनों से ऐसा लग रहा है कि आपके पति या ब्‍यॉवफ्रैंड आपको उतनी तवज्‍जों नहीं दे रहे हैं जितनी उन्‍हे देनी चाहिए?
जानते है प्‍यार परखने के कुछ टिप्स

1. हमेशा देर से आना: अगर आपका पार्टनर हमेशा देरी से आते हैं तो आप समझ लें कि उनकी रूचि आपसे ज्‍यादा किसी और काम या व्‍यक्ति में है। क्‍योंकि प्‍यार करने वाला कोई भी शख्‍स अपने पार्टनर को कभी इंतजार नहीं करवाता है, वो भी बिना वजह के।

2. आपको पारिवारिक समारोह में न ले जाना: अगर आपके पार्टनर आपको अपने साथ किसी पार्टी या फंक्‍शन में ले जाने से कतराते हैं तो समझ लें कि उन्‍हे आपको लेकर कुछ कॉम्‍पलेक्‍स है।

3. देरी से प्रतिक्रिया देना: आपकी किसी भी बात को वह ध्‍यान से नहीं सुनते हैं और सुन भी लिया तो देर से उस बात पर अपनी प्रतिक्रिया देगें। इससे साफ झलकता है कि उनकी प्राथमिकता में आप कहीं नहीं है।

4. प्रयास न करना: आपके साथ सम्‍बंधों को मधुर बनाएं रखने के लिए आपको ही हमेशा प्रयास करने पड़ते हैं, वह अपनी ओर से कभी कोई प्रयास नहीं करते हैं।