मोदी ने गांधी फैमिली पर जमकर साधा निशाना

0
221

modi

नरेंद्र मोदी सबसे पहले वह असम पहुंचे, जहां मोरन में चाय बागान के मजदूरों की रैली में गांधी फैमिली पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने इसके जवाब में कहा है कि पीएम का काम सरकार चलाना है, बहाने बनाना नहीं। पीएम मोदी ने गांधी फैमिली को संसद नहीं चलने के लिए जिम्मेदार ठहराया।उन्होंने कहा कि ये लोग लोकसभा इलेक्शन में मिली हार का बदला लेना चाहते हैं।

देश में एक परिवार है। जो अड़ा रहता है, वो चाहते हैं कि हमारी सरकार कोई काम ना कर पाए।हम गरीब-मजदूरों के लिए कानून बनाना चाहते है, लेकिन विपक्ष राज्यसभा चलने ही नहीं देता।कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा, इन लोगों ने राज्यसभा में ब्रह्मपुत्र परियोजना को पास नहीं होने दिया।असम की पहचान चाय के बागानों से है। दुनिया में यहां की चाय मशहूर है।

मेरे जैसा आदमी भी आपकी चाय से बचपन में रोजी-रोटी कमाता था।असम में एक ऐसी सरकार चाहिए जो आम आदमी के लिए काम करे।हमें बस एक मौका दीजिए, असम को नंबर-1 राज्य बना देंगे।आपके जीवन में आनंद लाना है। इसीलिए असम में सर्वानंद सोनोवाल लाना है।हमारी सरकार किसानों के लिए फसल बीमा योजना लेकर आई।

मोदी ने असम की लोकल लैंग्वेज में सबसे पहले रैली में आए लोगों का स्वागत किया।असम में इसी साल अप्रैल-मई में असेंबली इलेक्शन होना है।बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री सर्वानंद सोनोवाल को मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट किया है।पीएम गुवाहाटी में 12वें साउथ एशियन गेम्स का भी शुभारंभ करेंगे। इसमें 8 देशों के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।