एशिया कप में आज UAE से भिड़ेगा भारत

0
253

India-celebrating3

एशिया कप में आज भारत और यूएई के बीच मुकाबला होना है। टीम इंडिया जीत की हैट्रिक के साथ ही फाइनल में पहुंच चुकी है। यूएई को एक मैच में भी जीत नहीं मिली। वर्ल्ड कप से पहले इस मैच में बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को प्रैक्टिस का मौका दिया जा सकता है। इससे उनकी स्ट्रेंथ का पता चलेगा और कॉन्फिडेंस भी मिलेगा।

विराट कोहली जबरदस्त फॉर्म में हैं। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ वे मैन ऑफ द मैच बने। ऐसे में उन्हें आज के मैच के लिए आराम दिया जा सकता है।कोहली के बदले अजिंक्य रहाणे प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए और नंबर तीन पर बैटिंग करवानी चाहिए।रहाणे को पाकिस्तान के खिलाफ मौका मिला था, लेकिन वे जीरो पर आउट हो गए। उस मैच में उन्होंने ओपनिंग की थी।

हार्दिक पांड्या शानदार बॉलिंग से विराधी बैट्समैन को काफी परेशान कर रहे हैं। कप्तान धोनी उन्हें गेम चेंजर मानते हैं।पांड्या एशिया कप में अभी तक टीम के बेस्ट बॉलर हैं और उन्होंने 9.50 के एवरेज से 6 विकेट लिए हैं।मिडियम फास्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह भी लगातार अच्छा परफॉर्म कर रहे हैं। तीनों मैचों में 14.50 के एवरेज से 4 विकेट ले चुके हैं।

36 साल के फास्ट बॉलर आशीष नेहरा ने वापसी के बाद से ही जबरदस्त फार्म दिखाई है।उन्होंने 13.20 के एवरेज से 5 विकेट लिए हैं और दूसरे सफल बॉलर हैं।नेहरा ने हर मैच के पावर प्ले में विकेट निकालकर इंडियन बॉलिंग को मजबूती दी है।आर. अश्विन ने भी श्रीलंका के खिलाफ 2 विकेट लिए थे। उन्होंने अबतक कुल 3 विकेट लिए हैं।