BJP यह अफवाह फैला रही है कि मैं AAP छोड़ रहा हूं : विधानसभा अध्यक्ष

0
349

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने आरोप लगाया है कि उनके बारे में बीजेपी झूठी अफवाह फैला रही है। गोयल ने कहा कि बीजेपी यह अफवाह फैला रही है कि वह आम आदमी पार्टी छोड़ने जा रहे हैं और जल्द बीजेपी ज्वाइन करने वाले हैं। गोयल ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कहा कि वह अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप के वफादार मेंबर हैं। गौरतलब है कि हालिया एमसीडी चुनावमें हार के बाद AAP मुश्किलों का सामना कर रही है। गोयल ने कहा कि वह नहीं छोड़ेंगे AAP…
-गोयल ने कहा कि उन्होंने विधानसभा स्पीकर के नाते नहीं बल्कि आप मेंबर के रूप में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है।
-कभी बीजेपी से MLA रह चुके गोयल ने कहा कि उन्होंने बीजेपी के कुछ पुराने दोस्तों के फोन करने के बाद इस मुद्दे पर अपनी बात रखने का फैसला किया।
-गोयल ने कहा कि उनके पुराने दोस्त फोन कर यह जानना चाह रहे थे कि उनके AAP छोड़ने से जुड़ी खबरों में किसी तरह की सच्चाई है या नहीं।
-उन्होंने कहा, मैं अपनी आखिरी सांस तक आप के साथ रहूंगा। पूरे प्रचार के दौरान बीजेपी की कोशिश थी कि आप वर्कर ये मानने लगे कि बीजेपी से जुड़ने के लिए मैं पार्टी छोड़ने वाला हूं।
गोयल के आरोपों पर बीजेपी ने क्या कहा?
गोयल के आरोपों पर दिल्ली बीजेपी के पूर्व चीफ सतीश उपाध्याय ने कहा कि गोयल काल्पनिक बाते हैं कर रहे हैं। उन्हें उस सोर्स का खुलासा करना चाहिए जो कि तथाकथित अफवाहें फैला रहा है। बीजेपी का इससे से कुछ लेना-देना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here