ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जानसन अगले साल 30 जुलाई को कैरी साइमंड्स के साथ करेंगे शादी

0
788

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को भी कोरोना के कारण टालनी पड़ी अपनी तीसरी शादी

56 वर्षीय प्रधानमंत्री बोरिस जानसन ने 33 वर्षीय कैरी साइमंड्स से 2019 में सगाई की थी। दोनों डाउननिंग स्ट्रीट में साथ रहते हैं। इन दोनों का एक बेटा विल्फ्रेड भी है। उन्होंने अगले साल 30 जुलाई को मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ शादी का फैसला कर लिया है।

लंदन: दुनिया के तमाम लोगों की तरह ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जानसन भी उन लोगों में शामिल हैं, जिन्हें कोरोना महामारी के कारण अपनी शादी टालनी पड़ी है। अब उन्होंने अगले साल 30 जुलाई को अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ शादी का फैसला कर लिया है।56 वर्षीय बोरिस जानसन ने 33 वर्षीय कैरी साइमंड्स से 2019 में सगाई की थी। अब दोनों डाउननिंग स्ट्रीट में साथ रहते हैं। इन दोनों का एक बेटा विल्फ्रेड भी है। सन अखबार के मुताबिक दोनों ने अगले साल 30 जुलाई के लिए अपने परिवार और पारिवारिक मित्रों को सेव द डेट कार्ड भेज दिया है।

ब्रिटेन के 250 वर्षों के इतिहास में बोरिस जॉनसन ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जिनके पद पर रहते हुए अपने पत्नी से तलाक हुआ. भारतीय मूल की उनकी पूर्व पत्नी मरीना व्हीलर ने साल की शुरुआत में तलाक के कागजात दायर किए थे जिन्हें अदालत से मंजूरी मिल गई है. जॉनसन (55) ने अपनी मंगेतर कैरी सायमंड्स के साथ सगाई की घोषणा फरवरी में की थी.उनके पारिवारिक मित्रों का कहना है कि वे अगले साल एक बड़े उत्सव का इंतजार कर रहे हैं। शादी कहां होगी, अभी स्थान नहीं बताया गया है। बोरिस जानसन ने पिछले साल ही भारतीय मूल की वकील और लेखक मरीना व्हीलर को तलाक दिया था।प्रधानमंत्री बोरिस जानसन से पूर्व में यह पूछा गया कि क्या वह गर्मियों में शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शादी उद्योग भी आने वाले दिनों में अन्य उद्योग की तरह तेजी से बढ़ने वाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here