एनसीआर के 60 से अधिक स्कूलों के विद्यार्थियों ने इंटर स्कूल प्रतियोगिता ‘ ऐमिटी उत्सव-2023’ में भाग लिया

0
202

वसुंधरा, गाजियाबाद: ऐमिटी इंटरनेशनल स्कूल, सेक्टर-1, वसुंधरा ने इंटर स्कूल प्रतियोगिता ‘ ऐमिटी उत्सव-2023’ का आयोजन बड़े उत्साह और जोश के साथ किया।

आरबीईएफ और एमिटी ग्रुप ऑफ स्कूल्स की अध्यक्षा डॉ. (श्रीमती) अमिता चौहान के अनुसार छात्र केंद्रित शिक्षा और बहुसांस्कृतिक वातावरण, पूर्ण विकास के लिए मार्ग प्रशस्त करता है। उनका मानना ​​है कि स्कूलों में प्रतियोगिताओं से कौशल का विकास होता है।

दिल्ली एनसीआर के लगभग 60 से अधिक स्कूलों के छात्रों ने दो दिवसीय विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया। 1,400 से अधिक प्रतिभागी थे। गणितज्ञ से संगीतज्ञ तक, कल्पनात्मकता से कलात्मकता तक, संस्कृत से संस्कृति तक की विभिन्न प्रतियोगिताएं इस प्रमुख आयोजन का हिस्सा थीं।
छात्रों ने अपनी ऊर्जा और जीवन शक्ति से न्यायाधीशों को प्रभावित किया जो कि सराहनीय था |परिणाम घोषित होते ही पूरा सभागार उत्साह से गूंज उठा। 

स्कूल की प्रधानाचार्या डॉ भावना कुलश्रेष्ठ ने प्रतिभागियों को बधाई दी और कहा कि इस तरह की प्रतियोगिताओं से विद्यार्थियों की आंतरिक क्षमताओं का विकास होता है और उन्हें अपनी विविध योग्यताओं का प्रदर्शन करने का सुअवसर प्राप्त होता है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here