कैंटर में आग लगने से जिंदा जल गए 3 लोग

0
318

दिलदहलानेbarnala-accident-55b4fc0cf28f2_exlst वाले हादसे में तीन लोगों के लिए कैंटर बन गया कब्र। गाड़ी में लगी आग में तीनों जिंदा जल गए। हादसा पंजाब के बरनाला में बरनाला-मानसा मुख्य मार्ग पर इटालियन पिज्जा हट धौला के नजदीक हुआ। पेड़ से टकराने के बाद कैंटर में आग लग गई।

रविवार को हुए हादसे में कैंटर चालक समेत तीन लोगों की जिंदा जल गए। पुलिस ने ट्राईडैंट ग्रुप की फायर ब्रिगेड गाड़ी मंगवाकर आग बुझवाई। दो मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पहचान के लिए में रखे गए हैं।

रविवार की सुबह करीब 8 बजे बरनाला-मानसा रोड पर इटालियन पीजा हट धौला के नजदीक एक सब्जी वाला कैंटर बेकाबू होकर खतानों की तरफ मुड़ने के बाद पेड़ से टकरा गया। थाना तपा के प्रभारी मलकीत सिंह चीमा ने बताया कि कैंटर ड्राइवर अशोक कुमार पुत्र हंसराज आवा बस्ती फिरोजपूर का रहने वाला था। बाकी दो व्यक्तियों की अभी तक शिनाख्त नही हो पाई।

घटना के समय मौके पर मौजूद मनजीत सिंह ने बताया कि उसने चार पांच व्यक्तियों के साथ कैंटर में लगी आग बुझाने की कोशिश की। कैंटर से एक व्यक्ति की आवाज आ रही थी कि उसे जल्दी से बचा लो। आग ज्यादा होने के कारण वह किसी को भी बचा न सके। उन्होंने बताया कि उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाने के लिए 101 पर फोन किया लेकिन फोन नही मिला। थाना प्रभारी ने बताया मामले में 174 धारा के तहत कार्रवाई की गई है। घटना की जांच की जा रही है