कृष्णा ने कपिल पर उतरा गुस्सा

0
332

krishna-and-kapil

कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के ओवर होने के बाद कलर्स ने नया शो ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’ शुरू किया है। इस शो के जरिए कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा को रिप्लेस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल ने चैनल से नाराज होकर शो छोड़ा था। अब कृष्णा अभिषेक ने इस बात की पुष्टि की है। एक इंटरव्यू के दौरान कृष्णा ने कपिल पर भड़कते हुए यह तक कह डाला कि उन्हें भागने की बजाय उनके साथ हेल्दी कॉम्पिटिशन करना चाहिए था।

कृष्णा अभिषेक का कहना है कि कलर्स ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ को अच्छी तरह चला रहा था।जब ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ में बड़े स्टार्स आने लगे तो कपिल को प्रॉब्लम हो गई।कपिल को कलर्स नहीं छोड़ना चाहिए था, जिसने उन्हें ब्रांड बनाया।उनके अनुसार, कपिल के शो में शाहरुख खान की पहली एंट्री का क्रेडिट चैनल को जाता है।कृष्णा ने कपिल को चैलेंज भी किया। उन्होंने कहा- “आप अपना शो अपने दम पर चलाओ, हम अपना शो अपने दम पर चलाते हैं।”

“मेरे साथ हेल्दी कॉम्पिटिशन क्यों नहीं करते? भाग क्यों गए? क्यों खुद को असुरक्षित फील कर रहे हो?”कृष्णा ने इस दौरान कपिल की तारीफ कर उन्हें टैलेंटेड भी बताया और उनकी वापसी की उम्मीद जताई।वहीं कटाक्ष करते हुए यह भी कहा कि कपिल तब भी खुद असुरक्षित फील कर रहे थे, जब गुत्थी पॉपुलर हो रही थी।इतना ही नहीं, कृष्णा ने कहीं न कहीं यह जताने की कोशिश भी कि कलर्स छोड़ने के बाद वे कहीं और सफल नहीं हो सकते।उन्होंने गुत्थी (सुनील ग्रोवर) के शो ‘मैड इन इंडिया’ की याद दिलाई, जो स्टार प्लस पर आया था और फ्लॉप साबित हुआ था।

बता दें कि सुनील ग्रोवर ने ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ छोड़ने के बाद यह शो शुरू किया था।जब यह नहीं चल पाया तो उन्होंने अपने पुराने शो में ही वापसी कर ली थी।22 जून 2013 को शुरू हुए ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का लास्ट एपिसोड 24 जनवरी को टेलीकास्ट हुआ था।इसमें अक्षय कुमार और निमरत कौर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ को प्रमोट करने पहुंचे थे।