लालू के बेटे के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द

0
662

BPCL के नोटिस में कहा गया है कि तेजप्रताप ने पटना के व्यस्त अनिसाबाद बाईपास रोड पर ‘गलत जानकारी’ देते हुए पेट्रोल पंप का अधिग्रहण किया है।

राय तुहिन कुमार/पटना

पटना : लालू यादव के परिवार का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। ताजा खबरों के मुताबिक भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव के पेट्रोल पंप का लाइसेंस रद्द कर दिया। बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप द्वारा कंपनी को दिया गया नोटिस का जवाब संतोषजनक नहीं था। BPCL के पटना क्षेत्रीय प्रबंधक मनीष कुमार द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है कि तेजप्रताप यादव ने पटना के व्यस्त अनिसाबाद बाईपास रोड पर ‘गलत जानकारी’ देते हुए पेट्रोल पंप का अधिग्रहण किया है।
पंप का लाइसेंस रद्द किये जाने के बाद तेजप्रताप ने पटना की निचली अदालत में कंपनी के आदेश पर रोक लगाने के लिए अर्जी लगायी। सब जज-11 साची मिश्रा की अदालत में मामला है। परंतु शुक्रवार को उनकी अनुपस्थिति की वजह से सब जज-6 जावेद अहमद खान ने बीपीसीएल के फैसले पर सात दिनों के लिए रोक लगा दी है। अब इस मामले की अगली सुनवाई 23 जून को होगी।
बीपीसीएल ने तेजप्रताप को पेट्रोल पंप के लाइसेंस लेने संबंधी स्पष्टीकरण की मांग 31 मई को नोटिस जारी कर की थी। तेल निगम ने पूछा था कि उन्होंने लाइसेंस कैसे प्राप्त किया? इस मामले में बीपीसीएल ने और कोई जानकारी देने से इनकार कर दिया। वहीं, तेजप्रताप के भाई और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि मामला कोर्ट में है, इसलिए हम इस मामले में कोई बयान नहीं देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा किये गये हमले से हमलोग और मजबूत होंगे।
#BPCL#Tej Pratap#Lau#

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here