राष्ट्रपति चुनाव: आज मेगा शो, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

0
674

बीजेपी के सभी शीर्ष नेता, कोविंद के प्रस्तावक और सहयोगी दलों के नेता सुबह 10 बजे संसद के बालयोगी ऑडिटोरियम में जुट चुके हैं। यहां से एक साथ वे कोविंद के नामांकन के लिए जाएंगे। कोविंद के रूप में मास्टर स्ट्रोक खेलकर पीएम मोदी ने विपक्ष को तो पहले ही धराशायी कर दिया है।

अखिलेश अखिल/नई दिल्ली
शुक्रवार ऐतिहासिक दिन बन गया। दिल्ली में मेगा पावर शो रहा है और इसी शो के जरिए एनडीए के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद अपना नामांकन भरने जा रहे हैं। बीजेपी इसके लिए पूरी तैयारी कर ली है। माना जा रहा है कि करीब 20 प्रदेशों के मुख्यमंत्री इस शो में दिल्ली पहुंच रहे हैं। नीतीश कुमार भी दल बल के साथ कोविंद के नामांकन के लिए आ गए हैं। बीजेपी इस अवसर को अपनी ताकत के रूप में दिखाने में जुटी है ताकि समर्थकों का विश्वास 2019 तक बना रहे।
खबर है कि कोविंद के नामांकन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, भाजपा शासित राज्यों के सभी 13 मुख्यमंत्री, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उड़ीसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक, जम्मू कश्मीर की महबूबा मुफ़्ती, आंध्रा प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्राबाबू नायडू, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव, तमिलनाडु पालनीस्वामी समेत सभी केंद्रीय मंत्री मौजूद रहेंगे। इतनी बड़ी संख्या में बड़े नताओं के दिल्ली आगमन को लेकर सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किये गए हैं ताकि सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक न रह जाए।
बीजेपी के सभी शीर्ष नेता, कोविंद के प्रस्तावक और सहयोगी दलों के नेता सुबह 10 बजे संसद के बालयोगी ऑडिटोरियम में जुट चुके थे। रामनाथ कोविंद के रूप में मास्टर स्ट्रोक खेलकर पीएम मोदी ने विपक्ष को तो पहले ही धराशायी कर दिया है, ऐसे में बीजेपी-एनडीए नेताओं के हौसले काफी बुलंद हैं। जिस तरह से एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद के पक्ष में नीतीश कुमार, नवीन पटनायक, पालनीस्वामी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने समर्थन देने की घोषणा की है है उससे उनकी जीत का माहौल अब बनता जा रहा है।
विपक्ष की राजनीति तो पहले से ही पस्त हो चुकी है। विपक्ष की पस्त राजनीति को मोदी -शाह की राजनीति अब सिरे से कुचल देना चाह रही है ताकि भविष्य की राजनीति में कोई कांटा नहीं रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here