दूसरी पत्नी कुमारास्वामी से 27 साल छोटी

0
1010

जेडीएस नेता एचडी कुमारास्वामी बुधवार को कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेगें। इससे पहले उनकी पत्नी और एक्ट्रेस राधिका कुमारास्वामी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि राधिका एचडी कुमारास्वामी से 27 साल छोटी हैं साल 2006 में दोनों ने शादी की थी राधिका और कुमारास्वामी दोनों की ही ये दूसरी शादी थी। इनकी एक बेटी भी है जिसका नाम शमिका कुमारास्वामी है

कुमारास्वामी 58 साल के हैं जबकि राधिका केवल 31 साल की हैं। खास बात ये है कि जिस साल एचडी कुमारास्वामी की पहली शादी हुई थी उसी साल राधिका का जन्म हुआ था। राधिका की सिर्फ 14 साल की उम्र में पहली शादी हुई थी। इसके बाद साल 2010 में राधिका ने खुलासा किया कि उन्होंने एचडी कुमारास्वामी से शादी की है। राधिका ने अभी तक तकरीबन 35 फिल्मों में काम किया है. उन्हें बेहतरीन एक्टिंग के लिए कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड भी मिल चुका है।

राधिका ने 26 नवंबर 2000 को एक मंदिर में रतन कुमार नाम के एक शख्स से शादी की थी। इसके बाद 2002 में रतन कुमार ने शिकायत दर्ज कराई कि राधिका के पिता ने अपनी बेटी को अगवा करवा लिया है। रतन ने आरोप लगाया कि राधिका के पिता ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें इस बात का डर था कि शादी की खबर के बाद राधिका का करिअर खराब हो जाएगा। वहीं राधिका की मां का आरोप था कि रतन कुमार ने जबरदस्ती शादी की है क्योंकि उस समय राधिका सिर्फ 14 साल की थीं। कुछ दिन बाद 2002 में रतन कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here